लोगों ने कहा ''पैसे के लिए नौटंकी की है'' नेशनल टीवी पर सगाई करने के 10 साल बाद छलका रतन राजपूत का दर्द

6/27/2021 12:08:17 PM

मुंबई: 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' फेम रतन राजपूत लंबे टाइम से एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वहीं हाल ही में रतन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ऐसे खुलासे किए जिसके चलते वह चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल, रतन राजपूत ने साल 2010 में अपने रियलिटी शो 'रतन का रिश्ता' से खूब सुर्खियां बटोरीं।

PunjabKesari

इस शो की वजह से रतन काफी कॉन्ट्रोवर्सी में भी रही थीं। उन्होंने इस शो में अपना रियल स्वयंवर रखा था। इसमें देश-विदेश से आए कई हैंडसम हंक ने हिस्सा लिया और रतन का दिल जीतने की कोशिश की थी। रतन राजपूत ने भी 10 साल पहले अपने हमसफर के लिए अभिनव शर्मा को चुना था। लेकिन किसी वजह से कपल शादी नहीं कर सका। इन सबके बाद रतन पर कई तरह की बातें कहीं पर एक्ट्रेस ने हमेशा इस मामले पर चुप्पी साधी। लेकिन अब 10 साल बाद रतन का इस पर दर्द छलका है। 

PunjabKesari

इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस पूछा गया रियलिटी शो 'रतन का रिश्ता' करने के लिए आपकी आलोचना हुई थी, इससे आपकी करियर पर क्या असर पड़ा? इस पर अपना दर्द जाहिर करते हुए रतन राजपूत ने कहा- 'लोगों की नजर में मैंने इस शो अटेंशन और पैसे को लोभ में की थी, हालांकि ये सच नहीं है। इस शो को ज्वाइंन करने से पहले मैंने कई बार इस बारें में सोची और तब जाकर हामी भरी। सच कहूं तो यह बिल्कुल भी नकली नहीं था, सब कुछ रियल था। सिर्फ इसलिए कि, मुझे शो में एक आदमी मिला और मैंने टेलीविजन पर सबके सामने सगाई कर ली, लोगों ने सोचा कि यह एक नौटंकी है।' 

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा- 'अभिनव शर्मा से सगाई के बाद मैंने इस रिश्ते को और मजबूत  बनाने के लिए ही एक साल एक्टिंग से छुट्टी ले ली थी लेकिन ये दुर्भाग्य रहा कि मैं कामयाब नहीं हो पाई और आखिर में हमने इसे आपसी सहमति से खत्म करने का निर्णय लिया था।' अपनी बात जारी करते हुए उन्होंने कहा-'अगर मैं इसके बारे में गंभीर नहीं होती, तो मैं काम से छुट्टी क्यों लेती? हम मुझे सिर्फ पैसा चाहिए होता, तो हम झूठ बोल सकते थे और डांस रियलिटी शो में एक साथ कमाई करने के लिए भाग ले सकते थे, लेकिन हमने ऐसा कुछ नहीं किया। जब लोग ऐसी बातें करते हैं तो मुझे दुख होता है।' 

PunjabKesari

बता दें कि रतन नेटीवी शो 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' से घर -घर में अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद रतन को ' राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी,'' दिल से दिया वचन',  'रिश्तों का मेला' 'महाभारत' और 'संतोषी मां' में भी काम किया है। इसके अलावा वो बिग बॉस 7 और फियर फाइल्स में भी दिख चुकी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News