रसिका दुग्गल शिकागो साउथ एशियन इंटरनेशनल फेस्टिवल में के नॉर्थ अमेरिकी प्रीमियर में लेंगी भाग

9/13/2023 12:23:44 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता के लिए प्रसिद्ध, पावरहाउस परफॉर्मर रसिका दुग्गल सिनेमा की दुनिया पर एक अनोखी छाप छोड़ रही हैं। उनके सबसे हालिया प्रयास, "लॉर्ड कर्जन की हवेली" ने प्रतिष्ठित मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में अपने वर्ल्ड  प्रीमियर का जश्न मनाया, जहां रसिका को 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' में उनके उत्कृष्ट परफॉर्मन्स  के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला) - सीरीज की श्रेणी में नामांकन मिला। ' अब, यह फिल्म प्रतिष्ठित शिकागो साउथ एशियाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल  2023 में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

"लॉर्ड कर्जन की हवेली" एक ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर है  चूँकि जो ध्यान आकर्षित कर रही है और फेस्टिवल सर्किट में प्रशंसा अर्जित कर रही है। यह यूके में एशियाई प्रवासियों के माध्यम से एक आकर्षक सफर शुरू कर रही  है, जो एक मनोरंजक रहस्य के ढांचे के भीतर पहचान और जेंडर के विषयों पर प्रकाश डालेगी। शिकागो साउथ एशियाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल  ने "लॉर्ड कर्जन की हवेली" को अपनी क्लोजिंग नाईट फिल्म के रूप में प्रदर्शित करने के लिए चुना है।

अपने विचार साझा करते हुए, रसिका दुग्गल ने कहा, "'लॉर्ड कर्जन की हवेली' पर काम करना बहुत मजेदार था। फिल्म प्रदर्शन पर बहुत अधिक निर्भर करती है और यह हमेशा एक अभिनेता के लिए खुशी की बात होती है। ब्लैक कॉमेडी में संवाद अक्सर डबल मीनिंग  होते हैं और यह एक मनोरंजन है इस तरह की पंक्तियों के साथ काम करें।

इस तरह की फिल्म में बहुत अधिक सुधार और पागलपन की गुंजाइश होती है, और मुझे लगता है कि अर्जुन, परेश, ज़ोहा, तन्मय और मैंने उस अवसर का पूरी तरह से फायदा उठाया । अच्छे कलाकारों की भूमिका निभाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि शिकागो के दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे।''

"लॉर्ड कर्जन की हवेली" में उनके शानदार परफॉर्मन्स  के अलावा, रसिका दुग्गल के शेड्यूल में कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। उनके फैंस  "मिर्जापुर 3" में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर सकते हैं, साथ ही "स्पाइक," "लिटिल थॉमस," "फेयरी फोक" और कुछ मजेदार प्रोजेक्ट्स में उनकी भूमिकाएँ भी देख सकते हैं।

Content Editor

Jyotsna Rawat