''लॉर्ड कर्ज़न की हवेली'' IFFM 2023 में वर्ल्ड प्रिमियर को लेकर रसिका दुगल ने अपनी खुशी की शेयर

7/28/2023 6:41:40 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता अंशुमान झा के निर्देशन में पहली फिल्म - अर्जुन माथुर, रसिका दुगल, परेश पाहुजा, ज़ोहा रहमान और तन्मय धानिनिया अभिनीत बहुचर्चित ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर "लॉर्ड कर्ज़न की हवेली" - का वर्ल्ड प्रीमियर 'सेंटरपीस स्पॉटलाइट फिल्म' के रूप में प्रतिष्ठित इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न 2023 में होगा। 

फिल्म की शूटिंग पिछले साल इंग्लैंड में की गई थी और इसे दुनिया भर के दर्शकों के लिए एक अद्भुत नए युग के सिनेमा अनुभव के रूप में देखा जा रहा है और यह सिंगल लेंस पर शूट की जाने वाली पहली मुख्यधारा की भारतीय फीचर फिल्म है।

अंशुमान कहते हैं, "मैं इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 में 'लॉर्ड कर्ज़न की हवेली' प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हूं। मैं 'सेंटरपीस स्पॉटलाइट' के रूप में हमें चुनने के लिए IFFM 2023 में जूरी को धन्यवाद देता हूं। और मैं इस चुनौतीपूर्ण लेकिन यादगार अनुभव के माध्यम से अपने विश्वास और समर्थन के लिए अपनी टीम और गोल्डन रेशियो फिल्म्स का बहुत आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलियन दर्शक इस सिनेमाई यात्रा का आनंद लेंगे। मुझे आशा है कि श्री अल्फ्रेड हिचकॉक हमें वहां से आशीर्वाद दे रहे हैं क्योंकि यह उनके प्रति मेरी श्रद्धांजलि है।'' 

रसिका ने कहा, “मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म का प्रीमियर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में हो रहा है, जिसमें हमेशा मनोरंजन के इच्छुक समझदार दर्शक होते हैं। मेरे सह-अभिनेताओं के साथ जुड़ना और उनके साथ अभिनय करना एक परम आनंद था, जिन्होंने मेरे किरदार इरा को एक बहुत ही विशेष तरीके से अनुभव करने में मदद की - एक महिला जो एक निर्विवाद भावना और शरारत की भावना के साथ पितृसत्ता को खोजती है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News