लाल सुर्ख साड़ी...मांग में सिंदूर..नई नवेली दुल्हन की तरह सजीं रश्मिका मंदाना, तस्वीर वायरल

3/20/2024 2:44:26 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। रश्मिका का नाम एक्टर जय देवरकोंडा  संग जुड़ रहा है।  रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने कभी अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई, लेकिन ऐसा कोई दिन नहीं होता, जब उनकी डेटिंग को लेकर कयास ना लगते हों। बीते दिनों ही दोनों के शादी करने को लेकर खबरें सामने आईं थी। इसी बीच रश्मिका की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह दुल्हन के लुक में नजर आ रही है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस सुर्ख लाल साड़ी में खूबसूरत लग रही है।

हसीना ने हेवी ज्वेलरी से लुक को पूरा किया। उन्होंने हाथ में हरी और लाल चूड़ियों के साथ ही बालों में नारंगी रंग के फूलों का गजरा भी लगाया है। इस तस्वीर में वह मांग में सिंदूर सजाए नजर आ रही हैं। रश्मिका के इस लुक को देखकर हर किसी के जहन में कई तरह के सवाल आ रहे हैं।

 

अब इससे पहले आप भी कुछ और समझें तो हम आपको बता दें कि रश्मिका की ये तस्वीर साल 2021 में आई 'पुष्पा: द राइज' के अगले पार्ट की है। जी हां..ये तस्वीर 'पुष्पा 2' के सेट से सामने आई है। रश्मिका मंदाना का ये गेटअप 'पुष्पा 2' में नजर आने वाले शादी सीक्वेंस के लिए है। इससे साफ हो गया है कि 'श्रीवल्ली' इस पार्ट में पुष्पा की हो जाएगी। ये फिल्म से रश्मिका का पहला लुक है, जो सामने आया है। फिल्म की कहानी अब यही से आगे बढ़ेगी। शादीशुदा जिंदगी के साथ पुष्पराज कैसे रूल करेगा ये आपको कहानी में देखने को मिलने वाला है, लेकिन कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स के साथ। 

वहीं सेट से अल्लु अर्जुन का भी वीडियो सामने आया है, जिसमें वो धोती और कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। उनका पुष्पाराज वाला स्टाइल देखने को मिल रहा है।

 


बता दें, अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा 2' 15 अगस्त 2024 को पैन इंडिया रिलीज की जाएगी।


 

 

 

Content Writer

Smita Sharma