दोस्त की वेडिंग में ब्राइड्समेड बन पहुंची रश्मिका मंदाना ने मचाया धमाल, कोडावा साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं ''नेशनल क्रश''

5/16/2022 12:53:06 PM

मुंंबई: नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना अपनी सादगी भरी खूबसूरती और क्यूट स्माइल से वह लोगों का दिल लूट लेती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। रश्मिका मंदाना अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के बेहद करीब है। यही वजह है कि टाइट शिड्यूल के बाद भी फिल्म स्टार रश्मिका मंदाना अपने दोस्तों के लिए वक्त चुरा ही लेती है।

रश्मिका हाल ही में अपनी बचपन की दोस्त रागिनी मुद्दैया की शादी में पहुंची जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।दोस्त की शादी में रश्मिका ने अपने पारंपरिक भारतीय लिबास से सबका दिल जीत लिया।

उन्होंने इस खास मौके के लिए पारंपरिक कोडवा साड़ी को चुना है।इस दौरान वह लाइट ग्रीन कलर की सिंपल साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। मिनमल मेकअप, बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। शादी के दौरान रश्मिका अपनी पुरानी दोस्तों से भी मिलीं और उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो साउथ में अपनी पहचान बनाने के बाद  रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में भी डेब्यू करने को तैयार हैं।  वह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट 'मिशन मजनू' में दिखेंगी जो 10 जून 2022 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन के साथ 'गुडबाय' में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma