Inside Pictures: बिग बी संग नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का बर्थडे सेलिब्रेशन,गुब्बारों के साथ यूं दिए पोज

4/6/2021 11:17:31 AM

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने 5 अप्रैल को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। कुछ ही समय में साउथ इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुकी रश्मिका मंदाना का ये बर्थडे काफी खास रहा क्योंकि उन्होंने इस दिन को अमिताभ बच्चन के साथ इसे सेलिब्रेट किया।रश्मिका ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों नें रश्मिका काफी खुश दिख रही हैं। लुक की बात करें तो रेड एंड व्हाइट स्ट्रिप्ड टाॅप और व्हाइड लोअर में दिखीं। वहीं ब्लैक ट्रैक जैकेट और व्हाइट ट्राउजर में नजर आए। उन्होंने मास्क पहना हुआ था और पूरे टाइम उसे हटाया नहीं।

PunjabKesari

इस बर्थडे सेलिब्रेशन में डायरेक्टर विकाश बहल भी साथ नजर आए। तस्वीरों में रश्मिका गोल्डन एंड व्हाइट गुब्बारों के साथ पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर रश्मिका ने लिखा-कितना संतुष्ट करने वाला दिन था...ध्यान रखें, मास्क केवल कुछ तस्वीरों के लिए उतारा गया था। हमेशा मास्क पहनिए।'

PunjabKesari

बता दें कि रश्मिका इन दिनों अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुड बाय की शूटिंग कर रही हैं और इसी वजह से फिल्म के सेट पर ही उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। 'गुडबाय' में वह पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रही हैं। इसका डायरेक्शन बॉलीवुड में 'चिल्लर पार्टी', 'क्वीन' और 'सुपर 30' जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके विकास बहल कर रहे हैं। 

PunjabKesari

रश्मिका के काम की बात करें तो 'गुडबाय' उनकी बाॅलीवुड की दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट 'मिशन मजनू' साइन कर चुकी हैं। इस फिल्म की भी अभी शूटिंग चल रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News