रश्मिका मंदाना ने अटेंड की असिस्टेंट की शादी, येलो साड़ी में देखते ही बनी साउथ एक्ट्रेस की ब्यूटी

9/6/2023 12:30:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. नेशनल क्रश कही जाने वाली साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना फैंस का दीवाना बनाना अच्छे से जानती हैं। फैंस एक्ट्रेस की स्माइल और क्यूट एक्सप्रेशन्स पर अपनी जान लुटाते हैं। अब हाल ही में रश्मिका ने अपने असिस्टेंट की शादी अटेंड की, जहां वह अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती दिखीं। यह तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रश्मिका मंदाना येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अपने क्यूट एक्सप्रेशन्स से फिर फैंस का दिल जीत रही हैं। शादी में रश्मिका न्यूलीवेड कपल के साथ भी पोज देती दिख रही हैं।


तस्वीरें शेयर कर रश्मिका ने कैप्शन में लिखा- तो लगभग 6-7 साल हो गए हैं जब से मैं साई और उसके परिवार को जानती हूं और 2 दिन पहले उसने शादी कर ली है, जो मेरे लिए भी एक परिवार की तरह है और मुझे उसके बड़े दिन का हिस्सा बनने का अवसर मिला है।


आगे एक्ट्रेस ने लिखा- यह देखकर मुझे बहुत खुशी होती है कि मेरे आस-पास के ये प्यारे लोग इतने अद्भुत इंसान बन गए हैं और उन सभी को इतना खुश देखना बहुत अच्छा लगता है। हालांकि, मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि वह अब शादीशुदा है, लेकिन यह वास्तव में मुझे बहुत खुश देता है। बधाई हो। भगवान तुम्हें पूरे दिल से आशीर्वाद दे। 

 

काम की बात करें तो रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह एक्टर रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। 

Content Writer

suman prajapati