''दीदी कुछ पैसे दो न खाना खाना है...गरीब बच्चों को ''पुष्पा'' एक्ट्रेस रश्मिका ने किया इग्नोर तो फूटा लोगों का गुस्सा, बोले- ''पैसों से अमीर, दिल से गरीब''

1/25/2022 5:38:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा द: राइज' में नजर आने के बाद से साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है। लेकिन बीते सोमवार जब वह  रेस्टोरेंट के बाहर के बाहर स्पॉट हुई तो बच्चों के साथ उनका व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें जबरदस्त ट्रोल करने लगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)


दरअसल, जब बीती रात रश्मिका रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं तो कुछ बच्चे उन्हें घेरकर उनसे पैसे मांगने लगते हैं, लेकिन इस दौरान वह बच्चों नजरअंदाज करती नजर आती हैं। रश्मिका पैपराजी को पोज देने के बाद अपनी कार में बैठ जाती हैं। इसके बाद उनकी कार के पास एक छोटी लड़की आती है और बाहर से कहती हैं कि दीदी आपकी पिक्चर है न पुष्पा। कुछ देर बाद एक और बच्ची आ जाती है और रश्मिका मंदाना से कहती है, दीदी कुछ पैसे दो न खाना खाना है, लेकिन एक्ट्रेस उन्हें पैसे दिए बिना ही वहां से चली जाती हैं।

 


बस उनका यही व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आया और एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। रश्मिका मंदाना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इतनी अमीर लेकिन दिल की इतनी गरीब'


वहीं अन्य ने उन्हें कुछ दे देती तो क्या होता कहकर जमकर ट्रोल किया।


बता दें, अल्लू अर्जुन स्टारर तेलुगु फिल्म पुष्पा- द राइज काफी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है। जिसमें रश्मिका मंदाना और सामंथा रुथ प्रभु के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है। वहीं फिल्म के गाने भी लोगों के बीच खूब छाए हुए हैं।
 

Content Writer

suman prajapati