फिगर हगिंग थाई-हाई लेंथ ड्रेस में रश्मिका ने बिखेरा जलवा, रेड कार्पेट पर ''नेशनल क्रश'' ने फिर दिखाए जबरदस्त एक्सप्रेशन

7/16/2022 10:55:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. रश्मिका मंदाना को साउथ और बॉलीवुड की सबसे आकर्षक एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। यही वजह है कि उन्हें 'नेशनल क्रश' भी कहा जाता है। जब भी वह कभी  बाहर निकलती हैं, तो वह अपने स्टनिंग लुक और फैशन से सुर्खियां बटोरती हैं। गुरुवार की रात एक्ट्रेस HT Stylish Award 2022 में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने सुपर स्टाइलिश लुक से लाइमलाइट चुराती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में रश्मिका मंदाना रेड कलर की फिगर हगिंग थाई-हाई लेंथ ड्रेस में ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही है।

PunjabKesari

 

डीपनेक लाइन में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने हाई हील्स पेयर की हुई हैं।

PunjabKesari

 

मिलिमल मेकअप और पोनीटेल से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में रश्मिका की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

PunjabKesari

 

अपने लुक से सबको दीवाना बनाते हुए एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर एक से बढ़कर एक पोज दिए। फैंस हसीना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो रश्मिका जल्द ही रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके अलावा वह मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ और अमिताभ बच्चन के साथ अलविदा में नजर आएंगी। इससे पहले साल 2021 में रिलीज हुई पुष्पाः द राइज फिल्म में एक्ट्रेस ने अपने किरदार से लोगों खूब दिल जीता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News