बिग बॉस में वापस आईं रश्मि-देवोलीना, हिंदुस्तानी भाऊ और शहनाज़ में होगी लड़ाई

11/7/2019 5:25:14 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 13' में नया ट्विस्ट आने वाला है। फर्जी एलिमिनेशन के बाद, बिग बॉस 13 के घर में कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी वापस आ गए हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में, सलमान ने रश्मि, देवोलीना और शैफाली बग्गा को शो से बाहर कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें एक सीक्रेट रूम में रखा गया था। 

कलर्स के नए प्रोमो में सामने आया है कि सिद्धार्थ घर में दोनों की एंट्री से खुश नहीं हैं। सिद्धार्थ असीम से बात करते हुए दिखाई देते हैं कि, 'अब वे लोग यहां स्ट्रॉन्ग हो गए हैं।' शहनाज़ रश्मि और देवोलीना के पास जाती है और कहती है, 'वो तुम्हारे आने से खुश नहीं है।' इसके बाद रश्मि कहती है कि 'इससे ​​उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। रश्मि और देवोलीना एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आती हैं और कमेंट करती हैं,' फ़टा पोस्टर निकला हीरो। '

 
रश्मि पारस और माहिरा से यह कहती हुई नजर आती हैं कि "आप देखते जाओ मैं क्या कर सकती हूं"। जबकि हिंदुस्तानी भाऊ शेफाली से बात कर रहे थे, उन्होंने कहा, 'अब ये सभी मिलकर सिद्धार्थ को नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे।'

हिमांशी को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ और शहनाज़ के बीच बहस होती है और दोनों में लड़ाई शुरू हो जाती है। इस बात का पता आज के एपिसोड में पता चलेगा की आखिर दोनों के बीच किस बात पर इतनी जबरदस्त बहस होने लगी। 

इस प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक भी दिखाई गयी है जिसमें वो हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच टास्क के दौरान पारस और सिद्धार्थ के बीच घमासान होने वाला है और माहिरा को फिर से गुस्सा आएगा। 

शहनाज़ माहिरा को समझाने लगेंगी और इसके बाद, माहिरा और पारस शहनाज़ को सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में वॉर्निंग देंगे। खैर, ये सब होने वाला है जिसे देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हैं।

Edited By

Akash sikarwar