बिग बॉस में वापस आईं रश्मि-देवोलीना, हिंदुस्तानी भाऊ और शहनाज़ में होगी लड़ाई

11/7/2019 5:25:14 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 13' में नया ट्विस्ट आने वाला है। फर्जी एलिमिनेशन के बाद, बिग बॉस 13 के घर में कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी वापस आ गए हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में, सलमान ने रश्मि, देवोलीना और शैफाली बग्गा को शो से बाहर कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें एक सीक्रेट रूम में रखा गया था। 

PunjabKesari, Big Boss Images

कलर्स के नए प्रोमो में सामने आया है कि सिद्धार्थ घर में दोनों की एंट्री से खुश नहीं हैं। सिद्धार्थ असीम से बात करते हुए दिखाई देते हैं कि, 'अब वे लोग यहां स्ट्रॉन्ग हो गए हैं।' शहनाज़ रश्मि और देवोलीना के पास जाती है और कहती है, 'वो तुम्हारे आने से खुश नहीं है।' इसके बाद रश्मि कहती है कि 'इससे ​​उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। रश्मि और देवोलीना एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आती हैं और कमेंट करती हैं,' फ़टा पोस्टर निकला हीरो। '

 PunjabKesari, Big Boss Images
रश्मि पारस और माहिरा से यह कहती हुई नजर आती हैं कि "आप देखते जाओ मैं क्या कर सकती हूं"। जबकि हिंदुस्तानी भाऊ शेफाली से बात कर रहे थे, उन्होंने कहा, 'अब ये सभी मिलकर सिद्धार्थ को नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे।'

PunjabKesari, Big Boss Images

हिमांशी को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ और शहनाज़ के बीच बहस होती है और दोनों में लड़ाई शुरू हो जाती है। इस बात का पता आज के एपिसोड में पता चलेगा की आखिर दोनों के बीच किस बात पर इतनी जबरदस्त बहस होने लगी। 

PunjabKesari, Big Boss Images

इस प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक भी दिखाई गयी है जिसमें वो हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच टास्क के दौरान पारस और सिद्धार्थ के बीच घमासान होने वाला है और माहिरा को फिर से गुस्सा आएगा। 

PunjabKesari, Big Boss Images

शहनाज़ माहिरा को समझाने लगेंगी और इसके बाद, माहिरा और पारस शहनाज़ को सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में वॉर्निंग देंगे। खैर, ये सब होने वाला है जिसे देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News