बहुत जल्द 'नागिन 4 में 'नजर आएंगी रश्मि देसाई, जैस्मिन भसीन को करेंगी रिप्लेस

3/7/2020 5:04:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। खबरें हैं कि एक्ट्रेस बहुत जल्द एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 4' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस इसमें  जैस्मिन भसीन को रिप्लेस कर जल्द ही शो की शूटिंग भी शुरू कर सकती हैं। रश्मि रविवार के एपिसोड में नजर आ सकती हैं। हालांकि शो के मेकर्स और खुद रश्मि देसाई की तरफ से अभी तक इसकी ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है कि वह इस शो में नजर आने वाली हैं।  

 


आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन पहले ही शो छोड़ चुकी हैं। शो छोड़ने पर जैस्मिन भसीन ने अपने फैंस से इसके लिए माफी भी मांगी और कहा था कि, 'मुझे माफ करिएगा अगर दर्शकों को इससे दुख पहुंचा है, लेकिन यह शो ऐसा है।

जिसमें कई तरह के ट्विस्ट और टर्न हैं और इन्हीं में से एक ट्विस्ट इस शो से मेरा जाना भी था।' नागिन सीजन 4 के शुरू होने पर भी कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिले थे। जिनमें नागिन कौन है इस पर भी काफी सस्पेंस था। शुरुआत से ही शो में कई तरह के सस्पेंस रखे गए थे।


हालांकि, नयनतारा का कैरेक्टर नागिन के दर्शकों को काफी पसंद आ रहा था। जिस पर मेकर्स भी इसी कश्मकश में थे कि वह नयनतारा (जैस्मिन भसीन) के कैरेक्टर को खत्म करें या नहीं। 

वहीं अब देखना भी दिलचस्प होगा कि रश्मि इस सुपरनैचुरल शो में एंट्री लेंगी या नहीं।

Edited By

suman prajapati