इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं ''उतरन'' की तपस्या, लाइमलाइट से रहती हैं दूर

7/10/2019 5:19:19 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई लंबे समय से छोटे पर्दे से गायब हैं। उनको अवॉर्ड शो और इवेंट में कम ही देखा जाता है। हाल ही में अब रश्मि की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है।

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बीमारी का खुद खुलासा भी किया है। जिसकी वजह से डॉक्टरों ने उन्हें दिन में नहीं निकलने की सलाह दी थी क्योंकि धूप से उनकी परेशानी बढ़ सकती थी।

रश्मि ने बताया कि 'मैं कुछ महीने से स्वास्थ्य की समस्याओं से जूझ रही थी। बीते दिसंबर महीने में मुझे सोरायसिस का पता चला। बीमारी को ठीक होने में कुछ समय लगता है और कई बार ये बीमारी पूरी तरह ठीक नहीं होती है। बीमारी की वजह से मैं स्टेरॉयड ट्रीटमेंट ले रही थी। इस बीमारी की वजह से मेरा वजन काफी बढ़ गया हालांकि मैं इस पर कंट्रोल करने की पूरी कोशिश कर रही हूं।

बता दें कि रश्मि ने अपने टीवी करियर में कई सीरियल्स में काम किया जिसमें 'उतरन', 'श्श्श्श...फिर कोई है', 'इश्क का रंग सफेद', 'दिल से दिल तक', 'परी हूं मैं' 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' शामिल हैं।

रश्मि ने उतरन में लीड रोल करने वाल एक्टर नंदीश संधू से 12 फरवरी 2012 को शादी की थी। हालांकि ये शादी सफल नहीं रही और 4 साल बाद ही उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया।

 

View this post on Instagram

Rashami in Armenia ❤ I'm so happy for all Armenian fan 😍 Uttaran actors & actress are thereeee 🙈 so close to my country Georgia 🔥 #RashamiDesai #RashmiDesai #SupportRashamiDesai #rhythmicrashami

A post shared by Rashami Desai Georgia 🇬🇪 (@rashamiworld) on

 

Neha