''बिग बॉस 13'' में बाॅयफ्रेंड संग दूसरी शादी रचाएंगी ये टीवी एक्ट्रेस, 3 साल में ही टूट गया था पहला रिश्ता

9/20/2019 12:58:02 PM

मुंबई: टीवी का विवादित शो  'बिग बॉस 13' जल्द ही शुरु होने वाला है।  धीरे-धीरे 'बिग बॉस 13' में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे हैं। सलमान  भी अपने नए-नए प्रोमो के जरिए ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करने का वादा भी कर चुके हैं।

इस शो में प्यार-तकरार और कसमें वादे का ड्रामा को हर बार देखने को मिलता है लेकिन शो में शादी का ट्रेंड भी काफी पाॅपुलर है। तभी तो सारा खान और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के बाद अब टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस ने शो में शादी करने का फैसला लिया है।

दरअसल, 'उतरन' फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई जल्द ही इस शो का हिस्सा बनेंगी। इतना ही नहीं सबसे खास बात तो ये है कि रश्मि शो में बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ एंट्री करेंगी।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि बिग बॉस सीजन-13 में सबसे बड़ा धमाका कर सकती हैं। शो में बॉयफ्रेंड अरहान के साथ उनकी पब्लिकली शादी रचाने की बात सामने आ रही है।

रश्मि की दूसरी शादी

बता दें कि रश्मि की अरहान के साथ ये दूसरी शादी है। उन्होंने पहले साल 2012 में अपने को-स्टार नंदीश संधू से शादी की थी। हालांकि ये शादी ज्यादा देर टिक नहीं सकी। कपल ने साल 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था। 

काम की बात करें तो रश्मि उतरन के अलावा सीरियल 'नच बलिए' और 'दिल से दिल तक' में नजर आ सकती हैं। वहीं अरहान की बात करें तो वह एक हीरा व्यापारी हैं। रश्मि काफी लंबे समय से अरहान को डेट कर रही हैं। 

Smita Sharma