सिद्धार्थ संग रिश्ते पर रश्मि देसाई का बयान, कहा- उससे है ''दिल से दिल तक'' का कनेक्शन

2/11/2020 10:16:58 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के ग्रैंड फिनाले में अब कुछ ही समय बचा है। शो में अब 7 कंटेस्टेंट बचे हैं। जहां सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज फिनाले में पहुिंचे गए हैं। वहीं शहनाज गिल, आरती सिंह और माहिरा शर्मा पर खतरे की तलवार हैं। शो में रश्मि और सिद्धार्थ घर के बाहर की खटास 'बिग बॉस' में लेकर आए। इन दोनों ने कई बार इसे भुनाने की कोशिश भी की।

PunjabKesari

हालांकि दोनों के बीच ऐसी क्या बात हो गई थी इसका खुलासा इन दोनों ने अभी तक नहीं किया है। इसब बीच 'बिग बॉस' का एक नया प्रोमो वीडियो आया है। इस वीडियो में रश्मि से सिद्धार्थ से जुड़ा ऐसा सवाल पूछे गए, जिससे घरवाले भी काफी हैरान हुए। वीडियो में मशहूर एंकर रजत शर्मा घर के अंदर घरवालों से सवाल जवाब करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रश्मि कठघरे में बैठी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

रश्मि से एंकर ने सवाल पूछा-'सिद्धार्थ से आपका बहुत पुराना रिश्ता है?' इस पर रश्मि कहती हैं-'बहुत पुराना, दिल से दिल तक।' इसके बाद एंकर कहते हैं- 'घर में आने से पहले ऐसी कौन सी बात थी जो वो क्लेरिफाई करना चाहते थे?' इसके जवाब में रश्मि ने कहा-'ये बहुत निजी सवाल है सर?' इस पर एंकर ने कहा- 'यही तो समय है सबकुछ बता देने का।' 

PunjabKesari

सिद्धार्थ से भी पूछे गए कई सवाल


रश्मि के बाद कठघरे में सिद्धार्थ शुक्ला आते हैं। एंकर सिद्धार्थ से भी रश्मि से जुड़ा सवाल पूछते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं- 'रश्मि देसाई का झूठ हद से ज्यादा है।' बता दें कि घर में आने से पहले रजत ने सलमान से भी कई सवाल किए थे। सलमान ने सभी सवालों का जवाब भी दिया। मजाक मजाक में उन्होंने ने सलमान से ये भी कह दिया आपका सीधा मतलब है कि मैं न तो शादी करूंगा और न ही किसी को करने दूंगा। 

PunjabKesari

शो का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को है। हर कोई एक-दूसरे को कड़ी से कड़ी टक्कर दे रहा है। वहीं शहनाज, माहिरा और आरती में से कौन ट्राॅफी के अतने करीब आकर घर से बेघर होगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा। 

 

View this post on Instagram

Precap : SidRa in aap ki adalat

A post shared by SidRa ( Sidharth + Rashami ) (@suzycrxn) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News