नहीं थम रहा नवरात्रि के अवसर पर रश्मि देसाई का जलवा, अब लहंगा लुक में खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी ''अष्टमी'' की बधाई

10/24/2020 12:15:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. नवरात्रि के अवसर पर रश्मि देसाई के हुस्न का जलवा नहीं थम रहा। एक्ट्रेस नवरात्रि की शुरूआत से ही अपने लेटेस्ट लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। आए दिन उनकी नए अवतार की तस्वीरें फैंस का दिल मोह रही हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। अगर आपको यकीन न हो तो देखें एक्ट्रेस की ये तस्वीरें...


लहंगा लुक में रश्मि ने फैंस को दी मात
हाल ही में रश्मि ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें रेड चोली और ग्रीन लहंगे में ब्यूटीफुल लग रही है।मैचिंग दुप्पटे के साथ एक्ट्रेस ने इस लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है।

 

मेकअप की बात करें तो मिनिमल मेकअप, मस्कारा आईज, ग्लोसी लिप्स ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इतना ही नहीं, नेक पर शायनी नेकलेस और मेहंदी वाले हाथों में ब्रेसलेट उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं।

 

लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना कभी शर्माती हुई तो कभी हंसती हुई एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस को 'अष्टमी' की बधाई दी है।
 


बता दें इससे पहले रश्मि अपने मराठी और बंगाली लुक की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया। अब उनका ये लुक चर्चा में हैं।


काम की बात करें तो रश्मि टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने टीवी सीरियल उतरन से घर-घर लोगों में पहचान बनाई है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'परी हूं मैं', 'मीत मिला दे', 'श्श्श...फिर कोई है', 'कॉमेडी सर्कस', 'महासंग्राम' और बिग बॉस 13 में भी नजर आ चुकी हैं। 

  
 

suman prajapati