शराब का गिलास थामें रश्मि देसाई ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले-''हमने तो शरीफ समझा था पर तुम तो नशेड़ी निकली''

11/13/2020 9:21:45 AM

मुंबई: बिग बाॅस फेम रश्मि देसाई सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में रश्मि ने एक शराब की कंपनी का प्रमोशन करते हुए तस्वीर शेयर की है। रश्मि के हाथ में शराब का गिलास थामें नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस के हाथ में शराब का गिलास देख उनके फैंस काफी खफा हो गए, जिसके बाद लोगों ने उनके एक्स बाॅयफ्रेंड  अरहान खान से शराब से जुड़े इतने सवाल कर दिए कि एक्टर परेशान हो गए। अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को इस तरह देख कई यूजर्स ने आपत्ति भी जताई।

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

View this post on Instagram

A post shared by Mrkhabri (@mrkhabri)

लोगों  ने लगा दी एक्स बाॅयफ्रेंड अरहान खान की क्लास

अरहान खान ने इंस्टा स्टोरी में फैंस से सवाल-जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान कई लोगों ने अरहान से पूछा कि क्या वो शराब पीते हैं। एक यूजर ने लिखा-'क्या आप शराब पीते हैं या प्रमोट करते हैं, प्लीज जवाब दीजिए, ये फैंस के लिए जरूरी है।'

 

 

इसके जवाब में अरहान लिखा- 'नहीं, मैं शराब नहीं पीता, तो प्रमोट करने का तो सवाल ही नहीं उठता।' इसके बाद एक यूजर ने पूछा-'क्या एक इन्फ्लूएंसर होने के नाते क्या लोगों का सोशल मीडिया पर ऐल्कोहॉल प्रमोट करना ठीक है'। इस तरह के सवालों का लगातार सामना करने पर अरहान ने लिखा- 'क्यों बार-बार लोग मुझसे इस तरह के सवाल कर रहे हैं। इस बारे में मुझे 100 से ज्यादा लोगों के मैसेज आ चुके हैं। मैं आखिरी बार ये बता रहा हूं कि मैं इस तरह की चीजें प्रमोट नहीं करता और ना ही पीता हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि रश्मि देसाई और अरहान खान लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों को साथ रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भी देखा गया था जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे। सलमान ने नेशनल टेलीविजन पर खुलासा किया था कि रहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका बेटा भी है। इस बात से रश्मि पूरी तरह अनजान थीं। इतना ही नहीं रहान ने बिना रश्मि की अनुमति के उनका घर और पैसे दोनों इस्तेमाल किया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News