रश्मि देसाई की ऑनस्क्रीन बेटी श्रीजिता डे ने बाॅयफ्रेंड संग की सगाई,एफिल टावर के सामने कपल ने किया लिपलॉक

12/25/2021 1:11:50 PM

मुंबई: साल 2021 में बी-टाउन के कई स्टार्स ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासे किए। जहां कुछ स्टार्स ने अपने प्यार संग शादी के बंधन में बंध रिश्ते को नया नाम दिया। वहीं कई स्टार्स ने सगाई कर अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाया। सगाई करने वालों की लिस्ट में अब एक्ट्रेस रश्मि देसाई की ऑनस्क्रीन बेटी एक्ट्रेस श्रीजिता डे का नाम भी जुड़ गया है।

श्रीजिता डे ने पाॅपुलर सीरियल उतरन में रश्मि की बेटी मुक्ता राठौर का रोल निभाया था। एक्ट्रेस ने हाल ही में 21 दिसंबर को बॉयफ्रेंड माइकल बीपी संग पेरिस में सगाई की। श्रीजिता डे ने माइकल बीपी  के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर दी।

लुक की बात करें तो श्रीजिता डे गोल्डन शाॅर्ट ड्रेस के साथ ब्लैक जैकेट पहने बेहद बोल्ड दिख रही हैं। वहीं माइकल बीपी ब्लू जींस और ब्लैक कोट में हैंडसम दिख रहे हैं।  तस्वीरों में श्रीजिता डे माइकल बीपी संग Eiffel Tower के सामने नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में दोनों एक-दूजे में खोए दिख रहे हैं।

वहीं कुछ तस्वीरों में कपल Eiffel Tower के सामने लिपकिस करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर श्रीजिता डे ने लिखा-'सपने की तरह...मेरी सिंड्रेला स्टोरी, सच हो गई#paris, अब उसकी हो गई...हमेशा के लिए.

श्रीजिता और माइकल एक-दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने का एक भी मौका नहीं छोड़ते।  बता दें कि श्रीजिता कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। वे कसौटी जिंदगी की, नजर, मिले जब हम तुम, लेडीज स्पेशल, तुम ही हो बंधू सखा तुम्हीं, पिया रंगरेज और कोई लौट के आया सीर‍ियल में नजर आ चुकी हैं।उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज Untouchables से वेब डेब्यू किया है।

Content Writer

Smita Sharma