द्वारकामाई वृद्धाश्रम पहुंच बेसहारा लोगों से मिली रश्मि देसाई, बोलीं- उनकी कहानियां सुन और उन्हें मुस्कुराते देख मेरा दिन बन गया''

9/23/2022 4:30:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. वंचित लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेरना वाकई एक अद्भुत एहसास है और उनसे आशीर्वाद प्राप्त करना भी काफी मायने रखता है। बहुतों को तो ऐसे आशीर्वाद प्राप्त करने का अवसर नहीं मिलता। पिछले हफते द्वारकामाई वृद्धाश्रम पहुंची रश्मि देसाई वंचितों का आशीर्वाद पाकर खुद को धन्य और आभारी महसूस कर रही हैं। वहां से एक्ट्रेस की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari


वृद्धाश्रम पहुंची रश्मि ने कहा कि "ऐसी जगहों पर जाने में सक्षम होना एक आशीर्वाद है जहां लोग आपके लिए प्रार्थना और प्यार से भरे होते हैं। सच में मैं भावुक थी और एक ही समय में खुश, उदास और बहुत सी चीजें महसूस कर रही था। केंद्र बेसहारा लोगों का ख्याल रखता है, जिन्हें हमारे प्यार और देखभाल की जरूरत है। ऐसे प्यारे लोगों के साथ टाइम स्पैंड सच में अमेजिंग था। उनकी कहानियां सुनना और उन्हें हंसते हुए देखना...वास्तव में मेरा दिन बना दिया और इन सब चीजों ने मुझे यह अहसास भी कराया कि मैं धन्य हूं। मुझे यकीन है कि मैं मौका मिलते ही मैं फिर से उन्हें मिलने जाऊंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)


वृद्धाश्रम से सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रश्मि देसाई गणेश भगवान की पूजा करती नजर आ रही और आश्रम में पूजा करती नजर आ रही हैं।

 

PunjabKesari

 

इस दौरान एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari


 
बता दें, रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों से फैंस को अपडेट रखती हैं।

PunjabKesari

 

वह अपने वर्कआउट और डांस वीडियो से लोगों का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। इसके अलावा हाल ही में उन्हें बिग बॉस 15 की बेस्टी नेहा भसीन के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News