ब्लैक गाउन में गाॅर्जियस दिखीं रश्मि देसाई, रेड कार्पेट पर यूं दिए पोज

2/21/2020 9:17:47 AM

मुंबई: एक्ट्रेस और 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई अपने फैशन को काफी इंप्रेस करती हैं। बिग बाॅस के घर में भी उनके फैशन स्टेंटमेंट को काफी पसंद किया गया था। ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक उनका हर लुक स्टाइलिश होता है।

हाल ही में बिग बाॅस के घर से निकलने के बाद रश्मि को एक इवेंट में स्पाॅट किया गया। रश्मि बीती रात मुंबई में हुए दादा साहब फाल्के अवार्ड शो में पहुंची। इस दौरान रश्मि का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला।

लुक की बात करें तो रश्मि ब्लैक कलर के नेट के गाउन में दिखीं। गाउन में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। रश्मि ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक से कंप्लीट किया था।

स्टाइलिश हेयर स्टाइल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इस दौरान उन्होंने ब्लैक हील्स पेयर की थी। रेड कार्पेट पर रश्मि ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनके लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बिग बाॅस में रश्मि की जर्नी की बात करें तो घर में उनका सफर काफी उतार -चढ़ाव से भरा रहा। बाॅयफ्रेंड और बिग बॉस 13 के सदस्यों के साथ उनका रिश्ता एक टॉकिंग प्वाइंट बन गया था। 

रश्मि के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में काम कर चुकीं। हालांकि उन्हें असली पहचान कर्लस टीवी के शो 'उतरन' से मिली थी। 

 

Smita Sharma