नेट टाॅप में रश्मि देसाई ने करवाया फोटोशूट, जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

4/17/2021 11:57:55 AM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाईअपने स्टाइल के कारण लोगों के बीच चर्चा के विषय बनी रहती हैं।  रश्मि ने बिग बॉस 13 में भी अपने स्टाइल से लोगों को इंप्रेस किया। वहीं घर से निकलने के बाद तो रश्मि और भी बोल्ड हो गई हैं। वह आए दिन एक से बढ़कर एक आउटफिट्स पहनकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालती रहती हैं।

हाल ही में रश्मि ने ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जिन्हें देख लोग आहें भर रहे हैं। लुक की बात करें तो ब्लैक डीप नेक की ब्रालेट के साथ नेट टाॅप और मैचिंग
ब्लेक टाइट्स में रश्मि बेहद बोल्ड दिख रहे हैं।

टॉप की नेट भी कमर तक है और लूज पैर्टन में है।रश्मि का मेकअप भी इस लुक के साथ एकदम परफेक्ट है। ब्लैक आई लाइनर के साथ चेहरे पर हाई लाइटर और डार्क शेड लिपस्टिक उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

रश्मि ने अपने बालों को ओपन रखा है। हाथों में रश्मि ने लाइट नेलपेंट लगाया हुआ है। साथ ही उन्होंने रिंग पहनी हुई है। गले में रश्मि ने सिल्वर रंग की चेन डाली है। रश्मि कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस रश्मि की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


बता दें कि रश्मि देसाई रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के बाद एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 4' में नजर आई थीं।रश्मि जल्द ही वेब शोज और सीरीज में कदम रखेंगी।रश्मि की वेब सीरीज 'तंदूर' रिलीज होगी. इस सीरीज में रश्मि देसाई ने एक पॉलिटीशियन पलक का किरदार निभाया है। इसमें रश्मि देसाई के साथ  'इंसाइड एज' फेम तनुज विरवानी हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma