एक्टिंग के अलावा अपने टैटू की वजह से भी चर्चा में रहती हैं ये हसीनाएं, देखें टीवी की बहुओं के टैटू

5/13/2020 12:25:17 PM

मुंबई: स्टार्स अपने अलग-अलग शौक की वजह से चर्चा में रहते हैं। उनमें एक शौक टैटू भी है। बड़े पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्हें टैटू का काफी शौक रहा है। स्टार्स कभी अपने लिए तो कभी अपने किसी खास के लिए ये टैटू बनवाते हैं। इन स्टार्स की तस्वीरें वे अपने इंस्टा पर भी फैंस के साथ शेयर करते हैं। ऐसे में आज हम आपको टीवी की कुछ एक्ट्रेसेस और उनके टैटू के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए डालते हैं इन हसीनाओं के टैटू पर एक नजर....

PunjabKesari

देवोलीना भट्टाचार्जी

टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' से मशहूर हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी कमर और गर्दन पर टैटू बनवाया है। देवोलीना भट्टाचार्जी भी बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

PunjabKesari

जेनिफर विंगेट


जेनिफर टीवी टाउन की फेमस हसीनाओं में एक ही हैं। जेनिफर विंगेट टीवी शो 'बेपनाह' से मशहूर हो चुकी हैं। अपने शो के अलावा वह अपने टैटू की वजह से भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। जेनिफर विंगेट ने अपने कंधे पर 'हकुना मटाटा' लिखवाया हुआ है। जिसका मतलब बेफिक्र होता है। 

PunjabKesari
 

रश्मि देसाई

रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी टैटू बनाया हुआ है। उन्होंने अपने बाएं पैर पर कमल के फूल का टैटू बनवा रखा है।

PunjabKesari

कविता कौशिक

'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभा कर फेमस हुई एक्ट्रेस कविता कौशिकअपने शरीर पर दो टैटू बनवाए हुए हैं। उन्होंने पीठ पर भगवान शिव का टैटू बनवा रखा है जबकि अपनी कमर पर भगवान श्रीकृष्ण का टैटू बनवाया है। 

PunjabKesari

अनीता हसनंदानी

 सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में शगुन का किरदार करने वालीं अनीता हसनंदानी ने भी अपनी कलाई पर 'आर' अक्षर का टैटू बनवा रखा है। आर उनके पति के नाम का पहला अक्षर है, उनके पति का नाम रोहित रेड्डी है। 

PunjabKesari

पवित्रा पुनिया

पवित्रा पुनिया कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। पवित्रा पुनिया पिछले साल अपने सात चक्र के टैटू को लेकर सुर्खियों में थीं। उन्होंने अपनी पीठ पर चक्र का टैटू बनवाया है। 

PunjabKesari

करिश्मा तन्ना

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपने हाथ में काफी लंबे समय से टैटू बनवाया हुआ है। उन्होंने अपने बाएे हाथ की कलाई पर मां नाम का टैटू बनवाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News