आसिम के भाई पर दिल हारीं रश्मि देसाई, चिल्लाते हुए इजहारे मोहब्बत करते हुए बोलीं-''आई लव यू''

12/17/2021 11:09:05 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' लगभग खत्म होने के करीब है और हर दिन केवल ड्रामा, लड़ाई-झगड़े और तर्क-वितर्क बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं शो में कई कंटेस्टेंट एक-दूसरे के प्यार भी पड़े। करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, ईशान-मायशा के बाद अब एक और कंटेस्टेंट को प्यार हो गया है। ये कंटेट्स्टेंट हैं रश्मि देसाई। जी हां, कुछ दिन पहले ही ‘बिग बॉस 15’ में वाइल्ड कार्ड बनकर पहुंची रश्मि देसाई उमर रियाज को दिल हार बैठी हैं।

PunjabKesari

उमर रियाज के साथ उनकी कमाल की बॉन्डिंग बन गई है।अब रश्मि ने कबूल किया है कि उनके मन में उमर के लिए खास जगह है और वह उसे पसंद करने लगी हैं। रश्मि ने ये बातें तब कहीं जब वह तेजस्वी प्रकाश के साथ बैठी हुई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी प्यार का चिल्लाते हुए इजहार भी किया।

PunjabKesari

दरअसल,रश्मि से झगड़े के दौरान देवोलीना कहती हैं कि उन्होंने उमर रियाज को अपना स्पोक्सपर्सन बनाया हुआ है। वह यहीं नहीं रुकतीं आगे कहती हैं, '13 (बिग बॉस सीजन 13) में उसके (सिद्धार्थ) पीछे पड़ी थी, यहां इसके (उमर) पीछे पड़ी है।' यह सुनकर रश्मि बेहद नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि वह पिछले सीजन की बातें यहां ना उठाएं। देवोलीना से लड़ते हुए रश्मि देसाई ने उमर रियाज के प्रति अपनी फीलिंग्स का इजहार किया और उन्हें चिल्लाते हुए 'आई लव यू' कहा। वहीं उमर रश्मि से शांत करने के लिए कहते हैं। 

PunjabKesari

इसके बाद  तेजस्वी प्रकाश और रश्मि गार्डन एरिया में बैठकर बातें करते हैं। तेजस्वी उनसे पूछती हैं कि क्या उमर के लिए उनके मन में कोई खास जगह है। रश्मि जवाब देती हैं- 'मुझे वह पसंद है लेकिन मैं डरी हुई भी हूं। अब उसके मन में क्या है मुझे नहीं पता।'

PunjabKesari

उमर रियाज ने दिया ऐसा रिएक्शन

रश्मि के उमर को आई लव यू कहने के बाद करण कुंद्रा, निशांत भट्ट आसिम के भाई को छेड़ते हैं। करण पूछते हैं-'भाई, वो क्या था आई लव यू वाला सीन।' उमर हंसते हुए कहते हैं- 'भाई मैं डर गया था, मुझे लगा पप्पी वप्पी ना दे दे।' इस बात पर तीनों हंसने लगते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि रश्मि देसाई उमर रियाज के भाई आसिम रियाज की खास दोस्त हैं। रश्मि और आसिम की मुलाकात बिग बाॅस 13 के दौरान हुईं थीं। ऐसे में रश्मि उमर को भी अच्छे से जानती हैं। जब बिग बाॅस 13 खत्म हुआ था तब रश्मि ने आसिम और उनकी फैमिली संग मुलाकात की थी। वहीं रश्मि ने आसिम,उमर, हिमांशी संग पार्टी भी की थी।

PunjabKesari

इस पार्टी की तस्वीरें सामने आने के बाद लोग उमर संग रश्मि का नाम भी जोड़ने लगे थे हालांकि उस समय दोनों ने अपने रिश्ते को दोस्ती ही बताया था। खैर अब देखना है कि रश्मि उमर का रिश्ता आगे बढ़ता है या नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News