रश्मि देसाई की लेटेस्ट तस्वीरों ने बढ़ाया तापमान, अकेली शर्ट में सुपर हॉट दिखीं 34 की हसीना

11/7/2020 12:35:53 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी तस्वीरों की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। 'नागिन' फेम एक्ट्रेस जहां ट्रेडिशनल लुक से लोगों को दीवाना बनाती है तो वहीं उनकी बोल्ड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आते छा जाती हैं।

बीते दिनों ही वैष्णो देवी की यात्रा पर गई रश्मि अब मुंबई लौट आई हैं। मुंबई लौटते ही रश्मि ने ए जबरदस्त फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट में रश्मि का बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

सामने आई तस्वीरों में रश्मि व्हाइट कलर ब्रालेट के ऊपर मैचिंग कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में रश्मि ने अपनी शर्ट के ऊपर वाले बटनों को खोल रखा है,जिसमें से उनकी ब्रालेट साफ दिख रही है।

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। रश्मि कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

रश्मि देसाई टीवी की जानीमानी एक्‍ट्रेस हैं। उन्‍होंने साल 2004 में फिल्म 'ये लम्‍हें जुदाई' के से अपने करियर की शुरुआत की थी। रश्मि ने सीरियल 'उतरन' से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था,जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इसके बाद वह 'दिल से दिल तक' सीरियल में नजर आईं थी जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इसके बाद वह 'बिग बॉस 13' में दिखी। 'बिग बाॅस 13' से निकलने के बाद रश्मि 'नागिन 4' में श्‍लाका के किरदार में नजर आईं। 


 

Smita Sharma