अंकिता लोखंडे की सास के बयानों पर भड़की रश्मि देसाई, दोस्त का सपोर्ट लेते हुए बोलीं- खर्चे पालने क्या मतलब हुआ आंटी?

1/12/2024 12:44:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। शो में अंकिता की उनके पति विक्की जैन संग खूब तू-तू मैं-मैं देखने को मिली। इतना ही नहीं, कई बार तो एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ रहने से भी मना कर दिया। वहीं, बिग बॉस के घर में में पहुंची अंकिता लोखंडे की सास यानी विक्की जैन की मां ने शो में एक नया ही ट्विस्ट ला दिया। हालांकि, शो से निकलने के बाद भी अंकिता की सास ने कुछ ऐसे कमेंट किए कि जिससे एक्ट्रेस की दोस्त रश्मि देसाई भड़क गई और उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए विक्की जैन की मां पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

रश्मि देसाई ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए विक्की जैन की मां रंजना जैन पर अपना गुस्सा जाहिर किया और लिखा, "मुश्किल समय है मजबूत बने रहना। आप जैसी हैं वैसी ही बनीं रहें। मैं आपसे इसीलिए प्यार करती हूं। आप कई बदलावों से गुजरी हैं और यह केवल आपके लिए नहीं है। आपके प्यार और जिस व्यक्ति से आप प्यार करती हैं उसका योगदान भी उतना ही जरुरी है। आपने अपनी मेहनत के साथ सब कुछ पाया है। अंकिता लोखंडे के विरासत में मिले निडर रवैया ने तुझे बनाया है और मैं वास्तव में तुमसे बहुत प्यार करती हूं।''


 

उन्होंने आगे लिखा, "आपको इसकी कभी जरूरत नहीं पड़ी, लेकिन बहुत प्यार से आपने स्वीकार किया है और उम्मीद है कि परिवार बिल्कुल समझेगा कि शो खत्म हो जाएगा और यह केवल अंकिता के बारे में नहीं है। यह दोनों के बारे में है। वे इसे संभालने के लिए काफी मैच्योर हैं और मैं जानती हूं आंटी आप को शायद बुरा लगे। पर वो दोनों मेरे दोस्त हैं। वे बिग बॉस और कंटेस्टेंट हैं। कृपया आप बाहर आकर बिग बॉस ना खेलें। जिंदगी अभी बाकी है मेरे दोस्त अंकिता लोखंडे विकास जैन।"

विक्की की मां की वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''मुझे माफ करना आंटी। वह यह शो कभी नहीं करना चाहती थी। उसने विक्की जैन से प्यार के लिए किया और खर्चे पालना पड़ता है का क्या मतलब हुआ आंटी? वह दोनों ने लव मैरिज की और उससे पहले भी वो रोड़ पर नहीं थी। वह अंकिता लोखंडे है। भले बिग बॉस आपके बेटे पर पैसा लगाए। लड़की हमारी भी खरा सोना है। सब की अपनी लड़ाई होती है पर आप नही चाहती इनकी शादी टिके। हर पति पत्नी में झगड़े होते है और शो भी मुश्किल है। 2 दिन में आपके यह हाल है। 4 महीने निकालेगी तो आप तकलीफ समझेंगी। आप की इज्जत करती हूं। हमेशा करुंगी पर आप यहां गलत हैं।''

बता दें, हाल ही में बिग बॉस के घर में विक्की जैन की मां रंजना जैन पहुंची थी, जहां उन्होंने बेटे संग लड़ाई करने के चलते बहू अंकिता की क्लास लगाई थी। 

Content Writer

suman prajapati