अंतर्राष्ट्र्य नृत्य दिवस पर एक्ट्रेस रश्मि अगडेकर ने बताई डांसिंग के महत्व और उसके पीछे की दिलचस्प कहानी

5/1/2021 11:08:56 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  रश्मि अगडेकर सिर्फ एक अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक प्रशिक्षित और मांझी हुई क्लासिकल डांसर भी है। रश्मि अगडेकर बचपन से ही डांस का शौक रखती है, अभिनेत्री ने अपनी डेब्यू २०१७ में ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज "देव दीदी" से की थी जिसके बाद उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ अंधाधुन में भी नज़र आयी थी ये उनका बॉलवुड डेब्यू थे, जिसके बाद रश्मि कभी पीछे मूढ़ कर नहीं देखि और कई प्रोजेक्ट करते रही, जिनमे शामिल है "इममेचुअर ", "ऑक्वर्ड कन्वर्सेशन विथ गर्लफ्रेंड", और "दी इंटर्न्स", जिसके बाद रश्मि अगडेकर की हालही में रिलीज़ हुई सीरीज "देव डी डी २" जिसमे उन्होंने लेस्बियन किरदार निभाया था वो भी ख़फ़ी पसंद किया गया था।

PunjabKesari

 

इस अंतर्राष्ट्र्य नृत्य दिवस के मौके पर रध्मि अगडेकर का कहना है की "डांस मुझे अपने आप से ही आ गया, मेरे माता पिता कहते है की जब मै छोटी थी तो कहीं भी किसी भी वक्त डांस करने लग जाती थी। ये देख उन्होंने डांसिंग के लिए मेरा लगन देखा और मुझे डांस सीखने के लिए डांस क्लास में एडमिट कर दिया। डांसिंग एक बहुत ही अच्छा चिकित्सकीय कला है। अगर आप डांस कर सकते है तो प्लीज करिये, वो आपके ज़िन्दगी का तौर तरीका बदल देगा। मेरा फेवरेट डांसर है माननिये पदमश्री गोपी कृष्णा और मेरी गुरु श्रीमती सोनिआ परचुरे। मैंने अभी अभी भरतनाट्यम नृतक रुमिनी विजयकुमार के बारे में जाना और मुझे उनका काम बहुत पसंद आया." रश्मि अगडेकर डांसिंग के बारे में आगे कहती है "डांसिंग केवल मूवमेंट नहीं है, बल्कि ये आप हो जो डांसिंग के जरिये अपने बॉडी से इमोशन को एक्सप्रेस करते हो. मेरी सभी से दरख्वास्त है की अगर आपके पास समय हो तो थोड़ा डांस करे क्युकी ये एक तरह का चिकित्सा है."

वर्क फ्रंट कि बात की जाये तोह रश्मि अगडेकर कुछ बहुत ही उत्तेजित करने वाला प्रोजेक्ट्स में नज़र आएँगी, जिसका अनाउंसमेंट समय आने पर कर दिया जायेगा>

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News