कोरोना संकट के बीच जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचा रहीं राशि खन्ना, बोलीं- दिल खोलकर दान करें, तिनका तिनका भी..

6/9/2021 4:50:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना संकट के बीच कई सितारे जरूरतमंदो की मदद के लिए आगे आए हैं, जिससे लोगों को काफी राहत मिली है। वहीं ऐसे मुश्किल की घड़ी में एक्ट्रेस राशि खन्ना भी जरुरतमंदो के लिए काम कर रही हैं।  

PunjabKesari


राशि खन्ना #BeTheMiracle के जरिए जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाने का काम कर रही हैं। #BeTheMiracle के साथ साथ राशी रोटी बैंक जैसे संस्थाओं और स्वयंसेवको के साथ जुड़ी हैं जो उन जानवरों और कुछ वृद्धाश्रम की सेवा कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


इस पहल के बारे में राशि खन्ना ने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे एक ऐसी टीम का साथ मिला है जो इतनी बहादुर हैं, कि इस महामारी में भी घर से बाहर निकलकर लोगों की समस्याओं को सामने ला रही हैं।#BeTheMiracle के जरिए मैं लोगों की हर मुमकिन मदद करने की कोशिश कर रही हूं।

 

''कई परिवार भुखमरी के कगार पर हैं जो हकीकत में बहुत ही बुरे समय से गुज़र रहे हैं। मैं चाहती हुं कि लोग दिल खोलकर डोनेशन करें, तिनका तिनका भी मायने रखता है। यह एक अत्यधिक राशि होना जरूरी नहीं है। हमें इस बात का एहसास होना चाहिए कि हम सब इस समय एक साथ हैं और केवल एक साथ रहकर ही हम इस कठिन समय को पार कर सकते हैं और साथ में हम किसी के भी जीवन में चमत्कार ला सकते हैं।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News