Viral Pics: एक बेटी की मां हैं रश्मि देसाई, पति से तलाक के बाद अकेले कर रही हैं परवरिश !

3/13/2020 11:08:11 AM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' की टाॅप 5 कंटेस्टेंट में से एक थीं। इस शो में श्मि की लाइफ के कई ऐसे कड़वे सच सामने भी आए। चाहे वो अरहान खान के साथ उनके बिगड़ते रिश्ते हो या फिर उनकी मां के साथ उनका रिलेशन हो रश्मि ने इन सबका डटकर सामना किया। वहीं रश्मि घर से बाहर निकलने के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

घर से निकल कर कभी वो दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखती हैं तो कभी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से बात करती हैं। वहीं अब चर्चा हैं कि रश्मि एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' में नजर आने वाली हैं।

रश्मि नागिन 4 में अहम किरदार निभाएंगी। इसी बीच रश्मि की बेटी मान्या संधु संग कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मां बेटी की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं। 

 

को-स्टार नंदीश संधु संग रचाई थी शादी 

बता दें कि रश्मि ने 12 फरवरी 2012 में को-स्टार नंदीश संधु से शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात सीरियल उतरन के सेट पर हुई थी। लेकिन शादी के तीन साल बाद ही इनका तलाक हो गया। साल 2013 में कपल के घर नन्हीं परी का जन्म हुआ। रश्मि की बेटी का नाम मान्या संधू है।

रश्मि देसाई अब अपनी बेटी मान्या की अकेले परवरिश कर रही हैं। दोनों को करीब से जानने वालों की मानें तो रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश के ‘कैसेनोवा नेचर’ को जिम्मेदार ठहराया, जबकि नंदीश, रश्मि के जरूरत से ज्‍यादा संवदेशनशील होने की वजह से परेशान थे।

इंटरव्यू में किए थे कई खुलासे 

एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने कहा था-'प्यार में पड़ना और नंदीश से शादी करना पूरी तरह से मेरा फैसला था। हालांकि कुछ सालों के बाद हम दोनों अलग हो गए। वह दौर बहुत तनावपूर्ण था।' रश्मि ने बताया कि इस दौरान वो डिप्रेशन से भी गुजरीं। वह तलाक कभी नहीं लेना चाहती थीं और अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन, ऐसा नहीं हो पाया। रश्मि ने यह भी बताया कि इस रिश्ते में उनके साथ शारीरिक शोषण भी हुआ था। रश्मि ने बताया-'अगर आप इस चीज को तुरंत नहीं रोकते हैं तो ये बार-बार होगा। अगर हमारी सोच नहीं मिल रही तो अलग होना ही बेहतर है । खुद की इज्जत के लिए ऐसा करना जरूरी है।'


इन कंटेस्टेंट से रह चुके हैं अफेयर्स 


बिग बॉस 13 शो में रश्मि की जिंदगी के कई राज खुले। अरहान खान से उनके करीबी रिश्ते की बात सामने आई, हालांकि जब शो में खुलासा हुआ कि अरहान शादीशुदा है तो रश्मि ने उनसे दूरी बना ली। रश्मि देसाई का अफेयर उनके को-स्टार सिद्धार्थ शुक्ला से भी रहा। इतना ही नहीं रश्मि का नाम लक्ष्य ललवानी के साथ जुड़ा था। कहा जाता है कि उनकी मां को 10 साल छोटे लक्ष्य के साथ रिश्ता पसंद नहीं था। इसलिए मां बेटी में दूरी बढ़ गईं और शो में उनकी मां उनसे मिलने नहीं गईं। 

काम की बात करें तो रश्मि जल्द ही कर्लस के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' में नजर आएंगी। बीते दिनों ही शो के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं। 

Smita Sharma