पटाखा गर्ल बन उमर रियाज संग शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में पहुंची रश्मि देसाई, बाॅडी हगिंग ड्रेस में दिखाई परफेक्ट बाॅडी

2/2/2022 4:37:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और बिग बाॅस 15 फेम शमिता शेट्टी आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर शमिता की बड़ी शिल्पा शेट्टी ने उनके लिए खास पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में शिल्पा ने बिग बाॅस 15 के सभी कंटेस्टेंट को बुलाया। पार्टी निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। लेकिन जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह थे रश्मि देसाई और उमर रियाज।

दोनों की बिग बाॅस 15 के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी। फैंस ने इस जोड़ी को #UmRash का नाम दिया है। शमिता की बर्थडे पार्टी में रश्मि पटाखा कुड़ी बन पहुंची। लुक की बात करें तो रश्मि व्हाइट ऑफ शोल्डर बॉडी हगिंग ड्रेस में दिखीं।

इस ड्रेस में वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही थीं। मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक, साॅफ्ट कर्ली हेयर उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे थे। वहीं उमर शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। रेस्टोरेंट के बाहर उमर ने रश्मि के साथ कई पोज दिए। फैंस रश्मि और उमर की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि बिग बाॅस 15 के दौरान रश्मि उमर के बीच एक अलग सी बॉन्डिंग और नजदीकी देखी गई थी जिसके बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि रश्मि और उमर एक दूसरे को पसंद करते हैं। हालांकि शो के दौरान न कभी रश्मि ने और ना ही उमर ने इस बात का इज़हार किया।

इसके बावजूद भी  दोनों एक दूसरे की जिस तरह परवाह करते थे और हक जताते थे उससे ये कयास लगने लगे कि दोनों के बीछ कुछ तो है जो दोस्ती से ज्यादा है। खासतौर पर रश्मि की तरफ से प्यार वाला एंगल ज्यादा दिख रहा था। कई बार तो सलमान खान ने भी दोनों का बढ़ती नजदीकियों पर चुटकी ली। लेकिन ग्रैंड फिनाले में रश्मि ने उमर को सिर्फ अपना खास दोस्त बताया। 

 

Content Writer

Smita Sharma