पटाखा गर्ल बन उमर रियाज संग शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में पहुंची रश्मि देसाई, बाॅडी हगिंग ड्रेस में दिखाई परफेक्ट बाॅडी

2/2/2022 4:37:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और बिग बाॅस 15 फेम शमिता शेट्टी आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर शमिता की बड़ी शिल्पा शेट्टी ने उनके लिए खास पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में शिल्पा ने बिग बाॅस 15 के सभी कंटेस्टेंट को बुलाया। पार्टी निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। लेकिन जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह थे रश्मि देसाई और उमर रियाज।

PunjabKesari

दोनों की बिग बाॅस 15 के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी। फैंस ने इस जोड़ी को #UmRash का नाम दिया है। शमिता की बर्थडे पार्टी में रश्मि पटाखा कुड़ी बन पहुंची। लुक की बात करें तो रश्मि व्हाइट ऑफ शोल्डर बॉडी हगिंग ड्रेस में दिखीं।

PunjabKesari

इस ड्रेस में वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही थीं। मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक, साॅफ्ट कर्ली हेयर उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे थे। वहीं उमर शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। रेस्टोरेंट के बाहर उमर ने रश्मि के साथ कई पोज दिए। फैंस रश्मि और उमर की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि बिग बाॅस 15 के दौरान रश्मि उमर के बीच एक अलग सी बॉन्डिंग और नजदीकी देखी गई थी जिसके बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि रश्मि और उमर एक दूसरे को पसंद करते हैं। हालांकि शो के दौरान न कभी रश्मि ने और ना ही उमर ने इस बात का इज़हार किया।

PunjabKesari

इसके बावजूद भी  दोनों एक दूसरे की जिस तरह परवाह करते थे और हक जताते थे उससे ये कयास लगने लगे कि दोनों के बीछ कुछ तो है जो दोस्ती से ज्यादा है। खासतौर पर रश्मि की तरफ से प्यार वाला एंगल ज्यादा दिख रहा था। कई बार तो सलमान खान ने भी दोनों का बढ़ती नजदीकियों पर चुटकी ली। लेकिन ग्रैंड फिनाले में रश्मि ने उमर को सिर्फ अपना खास दोस्त बताया। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News