Video:कोरोना वायरस के कहर के बीच टेस्ट कराती दिखीं रश्मि,फैंस को सताई एक्ट्रेस की चिंता

3/17/2020 3:17:09 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई इन दिनों 'नागिन 4' में नजर आ रही हैं। जहां कोरोना वायरस की वजह से कुछ टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग रोकी गई है वहीं 'नागिन 4' की शूटिंग अभी चल रही है।

शो के सेट पर कोरोना के चलते काफी सावधानी बरती जा रही है। हाल ही में शो के सेट से रश्मि का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रश्मि कोरोना का टेस्ट करवाती नजर आ रही हैं।

एक शख्स टेंप्रेचर मशीन से रश्मि का बॉडी टेंप्रेचर चेक कर रहा है। रश्मि का ये वीडियो सामने आने के बाद फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। फैंस रश्मि की हिम्मत की दाद दे रहे हैं। वहीं कुछ लोगों को टीवी की नागिन की सेहत की चिंता सता रही है।  इतना ही नहीं कुछ लोग उनको समझा रहे हैं कि रश्मि को इस समय शूटिंग करने से बचना चाहिए।

बता दें कि शो में रश्मि की एंट्री जैस्मिन भसीन की जगह हुई है। रश्मि से पहले जैस्मिन नागिन का रोल निभा रही थीं लेकिन फिर उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया । इसके बाद रश्मि को ये रोल मिल गया । 

 

View this post on Instagram

#rashmidesai checked by security personnel on the sets of #naagin4 . . . . #CoronaVirus #covid_19 #viralbhayani #bb13 #biggboss13 @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Smita Sharma