आसिम के भाई संग शादी की खबरों पर रश्मि ने तोड़ी चुप्पी, कहा-''मैं और वो....''

2/29/2020 1:15:06 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' की टाॅप 5 कंटेस्टेंट में से एक थीं। इस शो में श्मि की लाइफ के कई ऐसे कड़वे सच सामने भी आये। चाहे वो अरहान खान के साथ उनके बिगड़ते रिश्ते को लेकर हो। या फिर उनकी मां के साथ उनेक रिलेशन को लेकर हो। लेकिन रश्मि ने इन सबका डटकर सामना किया।

शो में वह कभी भी अपना स्टैंड लेने से पीछे नहीं हटीं। बीते दिनों की रश्मि के आसिम रियाज, हिमांशी खुरना और उमर रियाज संग मस्ती करते हुए कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद रश्मि और आसिम के भाई उमर का नाम  उनके साथ जोड़ा जाने लगा।

इतना ही नहीं फैंस तो सोशल मीडिया पर दोनों की एक साथ कई तस्वीरें एडिट कर पोस्ट भी करने लगे। कई फैंस तो यहां तक डिमांड कर दी कि उमर और रश्मिएक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं और दोनों को शादी कर लेनी चाहिए।

इसी बीच हाल ही में स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान उमर संग अपनी शादी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है-'हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और वो भी इस बारे में अच्छी तरह से जानते हैं।

इसलिए मैं इन सब बातों को लेकर किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं चाहती। लेकिन चीजें तब मजेदार हो जाती हैं जब मैं ये सभी एडिट पिक्चर्स देखती हूं और मैं आप लोगों को बता दूं कि हम अच्छे दोस्त हैं और हम हमेशा 'जस्ट फ्रेंड्स' रहेंगे।'

बता दें कि यह सब तब शुरू हुआ जब उमर फैमिली वीक के दौरान बिग बॉस के घर में गए थे और उन्होंने रश्मि की परमीशन के बाद उन्हें गले लगाया था। इसके बाद से ही लोगों को उनकी जोड़ी काफी पसंद आने लगी थी। 
 

Smita Sharma