लॉकडाउन के बीच फैमिली के करीब आईं रश्मि देसाई, शेयर की मां संग खास तस्वीर

4/1/2020 8:12:15 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण स्टार्स भी काम रपर नहीं जा रहे हैं।फिल्मों से लेकर सीरियल्स तक की शूटिंग रुक गई है। सभी घरों में कैद हैं और फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं बिग बाॅस 13 की कंयटेस्टेंट और एक्ट्रेस रश्मि देसाई क्वारनटीन पीरियड में फैमिली संग वक्त बिताकर खुश हैं।

इस बहाने उन्हें परिवार संग अपने बिगड़े रिश्ते सुधारने का वक्त मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर परिवार संग कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह अपनी मां के साथ दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक इमोशन पोस्ट भी लिखा। रश्मि ने लिखा-'सेल्फ क्वारंटाइन में रहते हुए मुझे अच्छा लग रहा है क्योंकि मैं मां के साथ वक्त बिता रही हूं।'

जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि का उनकी मां और भाई संग रिश्ता सालों से खराब रहा है।बिग बॉस 13 में इस बात का खुलासा हुआ था। शो के दौरान अरहान की वजह से रश्मि का इमोशनल ब्रेकडाउन हुआ। बेटी को संकट की घड़ी में देख रश्मि की मां का दिल पिघल गया। रश्मि की उनकी मां संग सालों से बात नहीं हुई थी.।ऐसे में मां को फिनाले के दिन देख रश्मि इमोशनल हो गई थीं। वहीं आजकल रश्मि अपनी मां संग रहकर काफी खुश हैं।


काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद एक्ट्रेस नागिन 4 के लिए दिलचस्प अंदाज में नजर आईं। इस शो में रश्मि देसाई की एंट्री की खबर के बाद से ही इसकी टीआरपी काफी ज्यादा बढ़ गई थी।

Smita Sharma