डलहौजी में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं रश्मि देसाई, शेयर की मस्ती भरी तस्वीरें

12/3/2020 3:50:26 PM

मुंबई. बिग बॉस फेम रश्मि देसाई इन दिनों डलहौजी में वेकेशन एंजॉय कर रही है। ठंड के मौसम में रश्मि बर्फ का मजा ले रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर डलहौजी वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।


शेयर तस्वीरों में पहाड़ों पर बर्फ की चादर बिछी हुई है और एक्ट्रेस कुदरत की खूबसूरती का मजा ले रही है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस वाइट हूडी और वाइट पैंट में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स शूज पेयर किए हुए हैं।

मिनिमल मेकअप और हाई पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस ने डलहौजी के स्कूल का भी दौरा किया और वहां तस्वीर खिचवाई। तस्वीरों में रश्मि के साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-जहां वाई फाई नहीं चलता लेकिन सूरज की धुप जरूर बिखरती है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


काम की बात करें तो रश्मि ने अपने करियर शुरूआत 2004 में फिल्म ये लम्हें जुदाई के से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस शो उतरन में नजर आई। इसके बाद रश्मि ने कई ओर शोज में काम किया।

फिर रश्मि बिग बॉस 13 में दिखाई दी और जिसके बाद रश्मि की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। आखिरी बार एक्ट्रेस नागिन 4 में श्लाका के किरदार में नजर आई। श्लाका के किरदार में एक्ट्रेस को खूब पसंद किया गया।

Parminder Kaur