डलहौजी में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं रश्मि देसाई, शेयर की मस्ती भरी तस्वीरें

12/3/2020 3:50:26 PM

मुंबई. बिग बॉस फेम रश्मि देसाई इन दिनों डलहौजी में वेकेशन एंजॉय कर रही है। ठंड के मौसम में रश्मि बर्फ का मजा ले रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर डलहौजी वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
शेयर तस्वीरों में पहाड़ों पर बर्फ की चादर बिछी हुई है और एक्ट्रेस कुदरत की खूबसूरती का मजा ले रही है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस वाइट हूडी और वाइट पैंट में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के स्पोर्ट्स शूज पेयर किए हुए हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप और हाई पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस ने डलहौजी के स्कूल का भी दौरा किया और वहां तस्वीर खिचवाई। तस्वीरों में रश्मि के साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-जहां वाई फाई नहीं चलता लेकिन सूरज की धुप जरूर बिखरती है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो रश्मि ने अपने करियर शुरूआत 2004 में फिल्म ये लम्हें जुदाई के से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस शो उतरन में नजर आई। इसके बाद रश्मि ने कई ओर शोज में काम किया।

PunjabKesari

फिर रश्मि बिग बॉस 13 में दिखाई दी और जिसके बाद रश्मि की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। आखिरी बार एक्ट्रेस नागिन 4 में श्लाका के किरदार में नजर आई। श्लाका के किरदार में एक्ट्रेस को खूब पसंद किया गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News