Pictures: भोले बाबा के दरबार पहुंची रश्मि देसाई, केदारनाथ मंदिर के सामने हाथ जोड़ दिए पोज

9/27/2022 12:17:18 PM

मुंबई: चकाचौंध भरी दुनिया से ताल्लुक रखने वाले सितारे आध्यात्मिकता से भी गहरा जुड़ाव रखते हैं। इस लिस्ट में टेलीविजन की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई का नाम भी शामिल है। रश्मि देसाई को अक्सर मंदिरों के दर्शन करते देखा जाता है। हाल ही में रश्मि बाबा के धाम केदारनाथ पहुंची।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं खुद रश्मि ने भी केदरानाथ मंदिर से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की तस्वीर में रश्मि केदरानाथ मंदिर के सामने हाथ जोड़े नजर आ रही हैं।

लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट अटायर कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने ठंड से बचने के लिए एक शाॅल ओढ़ रखी हैं। माथे पर चंदन का टीका लगाए रश्मि मंदिर के सामने खड़े होकर पोज दे रही हैं। एक तस्वीर में रश्मि अपनी फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। फैंस रश्मि की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले रश्मि  द्वारकामाई वृद्धाश्रम पहुंची थी। इस दौरान की तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा थाऐसी जगहों पर जाने में सक्षम होना एक आशीर्वाद है जहां लोग आपके लिए प्रार्थना और प्यार से भरे होते हैं। सच में मैं भावुक थी और एक ही समय में खुश, उदास और बहुत सी चीजें महसूस कर रही था।

केंद्र बेसहारा लोगों का ख्याल रखता है, जिन्हें हमारे प्यार और देखभाल की जरूरत है। ऐसे प्यारे लोगों के साथ टाइम स्पैंड सच में अमेजिंग था। उनकी कहानियां सुनना और उन्हें हंसते हुए देखना...वास्तव में मेरा दिन बना दिया और इन सब चीजों ने मुझे यह अहसास भी कराया कि मैं धन्य हूं। मुझे यकीन है कि मैं मौका मिलते ही मैं फिर से उन्हें मिलने जाऊंगी।


बता दें रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों से फैंस को अपडेट रखती हैं।काम की बात करें तो रश्मि आखिरी बार बिग बॉस 15 फेम नेहा भसीन के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं। 

Content Writer

Smita Sharma