ट्रेडिशनल लुक में चांद का टुकड़ा लगी रश्मि देसाई, एक्ट्रेस की तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

2/22/2022 11:07:13 AM

मुंबई. एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने लहंगा लुक में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो रश्मि स्लिवर एंड पर्पल हेवी एम्ब्रॉइडर्ड लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने नेकलेस और झूमके पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने पहने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें रश्मि की ये तस्वीरें अफसाना खान की शादी की है। शादी में रश्मि के अलावा राखी सावंत, अक्षरा सिंह डोनल बिष्ट और उमर रियाज भी शामिल हुए थे। रश्मि ने उमर रियाज के साथ खूब डांस भी किया था।

PunjabKesari

रश्मि और उमर की मुलाकात 'बिग बॉस 15' में हुई थी। शो के दौरान रश्मि की उमर रियाज के साथ अच्छी बॉन्डिंग और नजदीकियां देखने को मिली, जिसके बाद चर्चा हुई कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं।

PunjabKesari

हालांकि रश्मि और उमर के तरफ से कोई इजहार नहीं किया गया। रश्मि ने उमर को हमेशा अपना दोस्त ही बताया। शो खत्म होने के बाद भी कई बार दोनों को एक-साथ देखा गया है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News