सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर मिलते ही प्रमोशन बीच में छोड़ आईं थी रश्मि, बोलीं-वो बहुत स्पेशल था,हम दोनों एक दूसरे की परवाह करते थे

9/25/2021 7:55:16 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर और फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इसी महीने की शुरुआत में दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की ने पूरी टीवी इंडस्ट्री और फैंस के  दिलों को तोड़ दिया था। वहीं उनकी कोस्टार रह चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भी उनकी मौत से गहरा सदमा लगा था। हाल ही में रश्मि ने खुलासा किया है कि, सिद्धार्थ के निधन के बारे में पता चलने के बाद उन्होंने अपने गाने के सभी प्रमोशन को बीच में रोक दिया थे।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने कहा-'सिद्धार्थ बहुत खास थे, इसमें कोई शक नहीं कि हम लड़े थे, हमारे मुद्दे थे लेकिन दिन के अंत में एक अच्छी दोस्ती हो जाती थी और हमने एक-दूसरे की परवाह भी की है।

 

जैसे ही मुझे ये खबर मिली मैंने अपने गाने के सारे प्रमोशन रोक दिए, मैं भाग्यशाली हूं कि हमारे निर्माता शाहजेब आजाद ने मेरी स्थिति को समझा और मुझे शोक मनाने की अनुमति दी।'



बता दें कि सिद्धार्थ और रश्मि दोनों एक-साथ 'दिल से दिल तक' में नजर आए थे। अफवाह ये भी थी कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा हैं। ये भी सुना जाता था कि सेट पर उनके बीच बहुत झगड़े होते हैं और वो एक-दूसरे से नफरत करते हैं लेकिन बिग बॉस 13 में जब दोनों एकसाथ आए तो कई मौकों पर उनकी दोस्ती भी देखी गई थी। वहीं जब सिद्धार्थ के निधन की खबर आईं थी तब रश्मि सब काम छोड़ एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थी।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने सभी को और खासकर उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल को पूरी तरह से तोड़ दिया है। उन्हें इन हालातों में देखकर कई लोगों के दिलों को ठेस पहुंची हैं। रिपोर्ट के अनुसार वो अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाई है।

Content Writer

Smita Sharma