अरहान के लाखों रुपये निकाले जाने की खबर पर रश्मि ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'अब बदला लेने का'

4/22/2020 10:33:57 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग  बाॅस 13' में एक्ट्रेस रश्मि देसाई की निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे हुए थे। शो में रश्मि के रश्मि का अरहान खान संग प्यार और टकराव दोनों देखने को मिले। वहीं हाल ही में ऐसी खबरें आईं थीं कि अरहान ने रश्मि के बैंक अकाउंट से 15 लाख रुपये भी निकाले हैं।

इतना ही रश्मि के फैंस ने सोशल मीडिया पर बैंक अकाउंट डीटेल्स लीक कर दी जिसमें अरहान ने 15 लाख रुपये लिए जाने के स्क्रीनशॉट हैं। वहीं अब इस मामले पर रश्मि का बयान आया है। उन्होंने हाल ही ट्विटर पर एक ट्वीट किया है,जिसे अरहान से जोड़कर देखा जा रहा है।

इस ट्वीट में रश्मि का गुस्सा साफ नजर आ रहा है। रश्मि ने ट्वीट में लिखा-'अब बदला लेने का समय आ गया है।' इसके साथ ही कैप्शन पर लिखा- 'सच लाख छुपाने पर भी सामने आ ही जाता है।' रश्मि का ये ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

वहीं रश्मि के साथ अरहान के इस बर्ताव के बाद फैंस अरहान से बहुत नाराज हैं। यहां तक कि उन्होंने फ्रॉड तक कह दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि के प्रवक्ता ने भी इस खबर की पुष्टि की है। उन्होने कहा बैंक अकाउंट से अरहान ने ये रुपए तब निकाले जब वह बिग बॉस शो में थीं। ऐसे स्क्रीनशॉट्स वायरल होने के बाद रश्मि की दोस्त और बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। 

 


देवोलीना ने ट्वीट करते हुए लिखा-'सुना है रामलाल ने प्रूफ मांगा है कि वो फ्रॉड है। उसे सलमान खान सर से जाकर पूछना चाहिए। कितना शर्मनाक इंसान है, एक तो पैसे लिए ऊपर से धमका रहा है। इसके बारे में बात ही ना करें क्योंकि ये सिर्फ पब्लिसिटी चाहता है।' 

बता दें कि  रश्मि देसाई और देवोलीना की दोस्ती बिग बॉस से ही शुरू हुई थी। इन दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि देवोलीना के शो से जाते ही रश्मि का खुद को संभालना मुश्किल हो गया था। 

Smita Sharma