BB 15: शो से बाहर आते ही उमर रियाज को डेट करने पर रश्मि देसाई ने मारा यू टर्न,बोलीं-''हम सिर्फ अच्छे दोस्त इससे ज्यादा और कुछ नहीं''

1/31/2022 8:58:11 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15' के दौरान एक्ट्रेस रश्मि देसाई और उमर रियाज और रश्मि देसाई के रिलेशनशिप ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। 
शो में दोनों के बीच एक अलग सी बॉन्डिंग और नजदीकी देखी गई थी जिसके बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि रश्मि और उमर एक दूसरे को पसंद करते हैं। हालांकि शो के दौरान न कभी रश्मि ने और ना ही उमर ने इस बात का इज़हार किया।

इसके बावजूद भी  दोनों एक दूसरे की जिस तरह परवाह करते थे और हक जताते थे उससे ये कयास लगने लगे कि दोनों के बीछ कुछ तो है जो दोस्ती से ज्यादा है।खासतौर पर रश्मि की तरफ से प्यार वाला एंगल ज्यादा दिख रहा था। कई बार तो सलमान खान ने भी दोनों का बढ़ती नजदीकियों पर चुटकी ली। वहीं अब बिग बॉस 15 के घर से बाहर आते ही रश्मि देसाई ने उमर रियाज को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

दरअसल, बिग बॉस 15 के फिनाले में सलमान खान, दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ जमकर मस्ती करते नजर आए। इस दौरान सभी को ट्रुथ  या डेयर के मुताबिक अलग-अलग टास्क करने को दिए गए। इसी बीच रश्मि देसाई भी इस खेल का हिस्सा बनती नजर आईं।रश्मि देसाई के साथ यह गेम खेलते हुए सलमान खान ने ट्रुथ एंड डेयर का पहिया घुमाया।

इस पर ट्रुथ आने पर सलमान खान ने रश्मि देसाई से उमर रियाज को लेकर एक सवाल किया। सलमान ने रश्मि से पूछा कि क्या आप सच में उमर रियाज से प्यार करती हैं। इस पर जवाब देते हुए रश्मि देसाई ने कहा बिल्कुल भी नहीं, वह सिर्फ मेरा अच्छा दोस्त है। इससे ज्यादा और कुछ भी नहीं। उन्होंने यह तक कहा कि वह दोनों दोस्त से ज्यादा और कुछ हो भी नहीं सकते।  हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है और न ही आने वाले समय में ऐसा कुछ होगा।


शो में रश्मि और उमर के बीच काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिला था। दोनों के बीच गहरी दोस्ती भी नजर आई थी। इतना ही नहीं दोनों ने ही शो के दौरान यह बात भी कबूली थी कि वह एक-दूसरे को पसंद करते हैं। शो से उमर के बाहर होने पर रश्मि देसाई काफी दुखी भी हुई थीं।

बता दें कि रश्मि देसाई उमर रियाज के भाई आसिम रियाज की खास दोस्त हैं। रश्मि और आसिम की मुलाकात बिग बाॅस 13 के दौरान हुईं थीं। ऐसे में रश्मि उमर को भी अच्छे से जानती हैं। जब बिग बाॅस 13 खत्म हुआ था तब रश्मि ने आसिम और उनकी फैमिली संग मुलाकात की थी। वहीं रश्मि ने आसिम,उमर, हिमांशी संग पार्टी भी की थी।

 

Content Writer

Smita Sharma