अब ऐेसी दिखने लगी है ''उतरन'' फेम रश्मि देसाई, तस्वीरों में दिखा बढ़ा हुआ वजन

6/14/2019 2:22:46 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'उतरन' फेम रश्मि देसाई की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रश्मि व्हाइट टाॅप के साथ मिनी स्कर्ट में हाॅट अवतार में दिख रही हैं। लाइट मेकअप रश्मि के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

ड्रेस के साथ रश्मि ने पीच कलर की हील्स कैरी की थी, जो उनकी आउटफिट को पूरी तरह से कॉम्प्लिमेंट दे रहे थे।इस दौरान रश्मि ने एक बैग कैरी किया था। रश्मि कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में रश्मि का वजन थोड़ा बड़ा हुआ दिख रहा है। रश्मि की ये तस्वीरें सोशल साइट काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

शादी के 3 साल बाद ही हो गया था तलाक 
 

बता दें कि रश्मि ने एक्टर नंदीश संधू से 12 फरवरी 2012 में शादी की थी। लेकिन शादी के तीन साल बाद ही इनका तलाक हो गया। दोनों को करीब से जानने वालों की मानें तो रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश के 'कैसेनोवा नेचर' को जिम्मेदार ठहराया, जबकि नंदीश, रश्मि के जरूरत से ज्‍यादा संवदेशनशील होने की वजह से परेशान थे।

खैर अब दोनों अलग हैं और अपनी अपनी लाइफ जी रहे हैं। 

काम की बात करें तो रश्मि ने अपने करियल की शुरुआत सीारियल उतरन से की थी। इस सीरियल में उन्होंने तपस्या का किरदार निभाया था। इसके बाद वह कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 
 

Smita Sharma