''चल बकवास मत कर'' मां संग रश्मि देसाई की बदतमीजी देख भड़के लोग, बोले-''ये हैं पढ़े लिखे''

5/10/2021 3:10:36 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रश्मि अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्यूट वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती हैं। रश्मि की इन वीडियोज को फैंस काफी पसंद करते हैं। इसी बीच रश्मि देसाई का उनकी मां संग एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेटी को वीडियो बनाता देख उनकी मां उठकर जाने लगती हैं।

PunjabKesari

इस पर रश्मि गुजराती में अपनी मां से कुछ कहती हैं। मां के जवाब देने पर एक्ट्रेस मां को 'चल बकवास मत कर'बोलती हैं। मां से इस तरीके से बात करने को लेकर एक्ट्रेस ट्रोल हो रही हैं।

PunjabKesari

यूजर्स का कहना है कि वे अपनी मां से बदतमीजी से बात कर रही हैं। इसलिए नेटिजन्स उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'मां को तू नहीं बोलते पगली। माता-पिता को हमेशा आप कहकर बोलते हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि बीते कुछ वक्त से रश्मि सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही हैं। समय-समय पर फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ये पहली बार नहीं है जब रश्मि ट्रोल हुई हों। कुछ दिन पहले उन्होंने इंस्टा पर डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो स्कर्ट में डांस करती दिख रही थीं। इसको लेकर भी उन्हें ट्रोल होना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News