कभी पंजाबन कभी बोल्ड, बिग बाॅस फेम रश्मि देसाई ने लॉकडाउन के बीच अपनाएं एक से बढ़कर एक लुक

6/5/2020 12:35:48 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई लाॅकडाउन में इंस्टा के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुईं हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर शेयर करती रही हैं। अपने विडीयोज और तस्वीरों के लिए वह हर बार अलग-अलग लुक्स में नजर आईं। कुछ तस्वीरों में उनकी पंजाबी लुक दिखा तो कुछ में स्वीट लुक। चलिए डालते हैं रश्मि देसाई के लाॅकडाउन में अपनाएं लुक्स पर एक नजर....

PunjabKesari

ईद के मौके पर रश्मि देसाई ने खास लुक अपनाया था। उन्होंने शिफॉन का ऑरेंज दुपट्टा सिर पर और गर्दन पर लिया था। इसके साथ उन्होंने झुमके और मैचिंग मांगटीका लगाया था। इस लुक में रश्मि बला की खूबसूरत लग रही हैं। 

PunjabKesari

इस तस्वीर में रश्मि व्हाइट पोल्का डॉट्स स्लीवलेस ड्रेस पहने दिख रही हैं। यह एक्ट्रेस स्वीट लुक था। रश्मि ने अपने लुक को मैचिंग येलो कलर के बोहेमियन स्टाइल हेयरबैंड से कंप्लीट किया था।   

PunjabKesari

रश्मि ने लाॅकडाउन में हाॅट लुक्स भी अपनाया। एक तस्वीर में जहां वह येलो कलर के फ्रंट नॉट क्रॉप टॉप और ब्लैक एंड व्हाइडट पैटर्न की पैंट्स में दिखीं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह चुनरी प्रिंट का दुपट्टा लिए दिखाई दीं।

PunjabKesari

रश्मि के चौथे लुक की बात करें तो वह ओवर साइज्ड डेनिम शर्ट में नजर आईं, जिसके फ्रंट बटन्स उन्होंने लोअर वेस्ट तक ओपन रखे थे।इसके साथ रश्मि ने वाइट लेस ब्रा पहनी थी। 

PunjabKesari

रेड वेलवेट ड्रेस की प्लंजिंग नेकलाइन और ऊपर से रश्मि की अदाएं इन तस्वीरों को सुपर हॉट बना रही थीं।

PunjabKesari

इस तस्वीर में रश्मि  टील ब्लू कलर का शिमरी सूट और चुन्नी कैरी किए दिख रही हैं, जिस पर गोल्डन बॉर्डर वर्क था। इसके साथ रश्मि ने गोल्डन कलर के ईयररिंग्स और मांग टीका भी लगाया था। यह पंजाबी कुड़ी लुक रश्मि पर काफी जच रहा है। काम की बात करें तो लाॅकडाउन से पहले रश्मि नागिन 4 में नजर आईं थीं। वहीं अब खबरें हैं कि लाॅकडाउन खत्म होने के बाद वह इस शो का हिस्सा नहीं रहेगीं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News