डीप नेक टॉप में रश्मि के दिखे क्लीवेज, टीवी की बहू का ये रूप देख फैंस हुए हैरान

3/19/2021 12:26:22 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर इंस्टा पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों को धड़काती हैं। वैसे तो रश्मि देसाई शुरु से ही काफी स्टाइलिश हैं पर बिग बाॅस से निकलने के बाद उनके अंदाज में काफी फर्क आया है।

PunjabKesari

हाल ही में रश्मि देसाई ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में 'दिल से दिल तक' फेमस रश्मि देसाई डार्क मरून कलर के आउटफिट में दिख रही हैं। रश्मि देसाई डीप नेक और लॉन्ग स्कर्ट में वो बेहद बोल्ड दिख रही है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,आईं शेडो और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। इसके अलावा गले में उन्होंने सिल्वर कलर का नेकलेस पहना है जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। रश्मि देसाई कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

इसके अलावा रश्मि देसाई ने व्हाइट आउटफिट में भी अपनी  तस्वीर पोस्ट की हैं। शार्ट ड्रेस में नागिन एक्ट्रेस का लुक जबरदस्त लग रहा है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद रश्मि देसाई एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आईं थीं। इसके बाद वह एक साॅन्ग में 'अब क्या जान लेगी' में भी थी। रश्मि जल्द ही डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। रश्मि देसाई फिल्म तंदूर में नजर आएंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News