ब्लू साड़ी में रश्मि देसाई का कातिलाना अंदाज, स्टाइल देख हर कोई हुआ दीवाना

2/26/2021 2:38:07 PM

ब्लू साड़ी में रश्मि देसाई का कातिलाना अंदाज, स्टाइल देख हर कोई हुआ दीवाना

मुंबई टीवी की टाॅप एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम रश्मि देसाई अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। रश्मि दिन ब दिन स्टाइलिश और ग्लैमरस होती जा रहीं हैं। रश्मि आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आईं है।  

इस बार रश्मि ने अपने ट्रेडिशनल लुक इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं,जिन्हें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में रश्मि ब्लू कलर की प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही हैं। इस बार रश्मि ने साड़ी बिल्कुल अलग अंदाज में कैरी की है।

साड़ी के पल्लू से लेकर ब्लाउज का डिजाइन भी बिल्कुल नया है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर, एथेनिक ज्वेलरी से कंप्लीट किया है। रश्मि के चेहरे की मुस्कान उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है। साड़ी में रश्मि का कातिलाना अंदाज़ देख किसी की भी दिल की धड़कने रुक सकती हैं। फैंस रश्मि की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो रश्मि 'उतरन', 'दिल से दिल तक', 'इश्क का रंग सफेद', 'अधूरी कहानी हमारी', 'नच बलिए 7' और 'खतरों के खिलाड़ी 6' जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। रश्मि आखिरी बार 'नागिन 4' के सीजन में नजर आईं थीं। 

Content Writer

Smita Sharma