शिबानी दांडेकर पर भड़की टीवी की हसीनाएं, कहा- ''2 सेकेंड फेम'' की बात करने वाली पहले अपनी प्रोफाइल देख....

9/11/2020 11:06:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की दोस्त और एक्टर फराहन अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने हाल ही में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर जमकर निशाना साधा था।

उन्होंने अंकिता पर निशाना साधते हुए कहा था- 'ये औरत केवल दो सेकेंड के फेम के लिए रिया चक्रवर्ती को निशाना बना रही है। क्योंकि ये कभी अपने और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप को संभाल नहीं पाई।' शिबानी के इस कमेंट को देख लोगों के साथ-साथ अंकिता के कुछ दोस्त भी भड़क गए। हाल ही में एक्ट्रेस काम्या पंजाबी,रश्मि देसाई, अपर्णा दिक्षित ने शिबानी के अंकिता पर किए इस कमेंट पर आपना रिएक्शन दिया। 

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने लिखा-'लोगों का दिमाग इतना छोटा हो गया है कि उन्हें ये एहसासा ही नहीं बोता कि वह अपनी लाइन क्राॅस कर गए हैं। मैं उनके दर्द का सम्मान करती हूं और समझती हूं लेकिन किसी को भी बिना किसी जानकारी के किसी पर दोष नहीं लगाना चाहिए। वह (सुशांत) उस समय स्टार नहीं था जब वह(अंकिता) उसके साथ थी। इसलिए प्लीज उसके रिश्ते पर टिप्पणी न करें।  वह अंकिता से प्यार करता था।'

 

काम्या पंजाबी 

काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर लिखा-'2 मिनट का फेम? सच में? एक आदमी की मौत से जिसका मतलब अंकिता से था .. ??? केवल एक बीमार दिमाग ही कुछ ऐसा सोच सकता है! अंकिता जो लोग आपको जानते हैं, वो स  जानते हैं! एक टाइट हग।' 

अपर्णा दिक्षित

बता दें कि अंकिता ने भी शिबानी के इस कमेंट पर करारा जवाब दिया। 'दो सेकेंड के फेम के लिए' इस फ्रेज ने आज मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया। मैं एक छोटे शहर और एक बेहद साधारण परिवार से हूं।

 

 

मृणालिनी त्यागी

मेरे पास खुद को दिखाने के लिए कोई फैंसी शिक्षा नहीं थी। मैंने 'जी सिने स्टार की खोज नाम शो के जरिए साल 2004 में टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा, लेकिन मेरी असली यात्रा 2009 में 'पवित्र रिश्ता' नाम के शो के साथ शुरू हुई, जो 2014 तक चली। मैं अन्याय करूंगी अगर मैं यह यहां ये नहीं बताता कि यह शो लगातार 6 साल तक टेलीविजन पर हाई टीआरपी वाले धारावाहिकों में से एक रहा।' अंकिता ने आगे लिखा- 'फेम केवल प्रेम और गर्मजोशी का एक उपोत्पाद है जो एक एक्टर को जनता से मिलता है। 
 

Smita Sharma