रयूमर्ड गर्लफ्रेंड अंकिता शौरी के साथ रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड नंदिश की डिनर डेट, हाथों में हाथ डालें नजर आया कपल

12/6/2021 10:15:55 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। अक्सर स्टार्स सीरियल में काम करते करते अपने ही को-स्टार्स से दिल लगा लेते हैं। जहां कुछ रिश्ते सीरियल खत्म होते ही टूट जाते हैं। वहीं कुछ ऐसे भी होते जो अपने रिश्ते को नाम तो देते हैं लेकिन कुछ समय बाद उनका तलाक हो जाता है।  ऐसा ही कुछ टीवी एक्टर नंदीश संधू के साथ हुआ।  नंदीश संधू सीरियल उतरन के दौरान अपनी को-स्टार रश्मि देसाई को दिल दे बैठे थे।

दोनों ने अपने रिश्ते को नाम दिया लेकिन कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया। रश्मि से अलग होने के बाद नंदीश संधू इन दिनों एक्ट्रेस अंकिता शौरी के प्यार में खोए हुए हैं। नंदीश संधू लंबे समय सेअंकिता शौरी  को डेट कर रहे हैं हालांकि इस कपल ने खुलकर इस बारे में कभी बात नहीं की। ऐसे में नंदीश संधू को हाल ही में उनकी कथित गर्लफ्रेंड अंकिता शौरी  के हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया।

शनिवार शाम नंदिश को अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड अंकिता शौरी के साथ डिनर एन्जॉय करने के बाद देखा गया था। इस दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही हैं। लुक की बात करें तो नंदीश रिप्ड डेनिम के साथ ग्रीन कलर की  चेक शर्ट में हैंडसम दिखे। वहीं अंकिता ब्लैक बॉटम्स और मैचिंग ब्लाउज में बोल्ड नजर आईं।  उनके हाथ में एक ब्लैक स्टोल भी दिखाई दी। मीडिया के सामने दोनों ने काॅन्फिडेंस से पोज दिए।

रिपोर्ट्स के अनुसार नंदीश की अंकिता के साथ बढ़ती नजदीकियां के कारण की रश्मि देसाई से तलाक हुआ था। हालांकि रश्मि ने क्लियर किया था कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं थी कि वह किसके साथ हैं। रश्मि  ने बताया कि वह घरेलू शोषण के कारण अलग होना चाहती थी।

बता दें कि रश्मि ने 12 फरवरी 2012 में को-स्टार नंदीश संधु से शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात सीरियल उतरन के सेट पर हुई थी। लेकिन शादी के तीन साल बाद ही इनका तलाक हो गया। साल 2013 में कपल के घर नन्हीं परी का जन्म हुआ।

रश्मि की बेटी का नाम मान्या संधू है। रश्मि देसाई अब अपनी बेटी मान्या की अकेले परवरिश कर रही हैं। दोनों को करीब से जानने वालों की मानें तो रश्मि ने तलाक के लिए नंदीश के ‘कैसेनोवा नेचर’ को जिम्मेदार ठहराया जबकि नंदीश  रश्मि के जरूरत से ज्‍यादा संवदेशनशील होने की वजह से परेशान थे।

Content Writer

Smita Sharma