एली गोनी पर वार करने के बाद अब बदले रश्मि देसाई के सुर, सफाई देते हुए कहा-''मैं तो सिर्फ उसे...

1/10/2021 2:39:09 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' में हाल ही में बीते सीजन में शो की कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई की घर में एंट्री हुई थी। उन्होंने घर में आकर विकास गुप्ता की हिम्मत बढ़ाई। रश्मि ने विकास गुप्ता को उनके मास्टरमाइंड टैग की याद दिलाई साथ ही घर के अंदर उनके साथ बुरा बर्ताव करने वालों की जमकर क्लास भी लगाई।  दरअसल, इस हफ्ते घर में फैमिली वीक का टास्क था। जिसमें सभी घरवालों के परिजन उनसे मिलने बिग बॉस के घर में आए।

जहां विकास गुप्ता के परिवार से कोई मिलने नहीं आया तो इसीलिए मेकर्स ने उनकी करीबी दोस्त रश्मि देसाई को घर में उनसे मुलाकात के लिए बुलाया था। बिग बाॅस के घर में पहुंची रश्मि ने इस दौरान  गुस्से में आकर एली गोनी और जैस्मिन भसीन पर निशाना साधा।

रश्मि ने कहा कि हर कोई पर्सनल झगड़ों को लेकर विकास से भिड़ रहा है। हालांकिरश्मि के ये कड़क तेवर उन पर भी भारी पड़ते दिखे।सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने उनके बर्ताव को लेकर सफाई दी।

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा-'सिर्फ ये साफ करना चाहती हूं कि मैंने जो एली गोनी को कहा वो सिर्फ उन्हें अपना खेल खेलेने के लिए कहा। न कि किसी और के लिए। और मुझे वाकई लगता है कि अली गोनी एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं।'

 इतना ही नहीं, इसके साथ ही रश्मि देसाई ने एक और ट्वीट कर विकास गुप्ता को बेहतरीन खेल खेलने की हिदायत दी है।

जैस्मिन ने उड़ाया रश्मि का मजाक 

रश्मि के जाने के बाद उनकी बातों को लेकर जैस्मिन भसीन ने उनका खूब मजाक बनाती दिखी। उन्होंने कहा वो खुद अपने खेल के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ती रही थी और अपनी पर्सनल झगड़ों को लेकर आती थी और हमें घर से बाहर के मुद्दों पर बात न करने की बात कह रही हैं।

बता दें कि शो से जैस्मिन का पत्ता कट गया है।  इस बार नॉमिनेशन्स में अली गोनी, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नाम है। इन चारों कंटेस्टेंट्स में से अभिनव और जैस्मिन बॉटम में थे। जैस्मिन को घर से बाहर का रास्ता दिखाते हुए सलमान खान भी काफी इमोशनल हो जाते हैं। 
 

Smita Sharma