रैंप पर 35 की रश्मि देसाई ने बिखेरा हुस्न का जलवा, दुल्हन बनीं हसीना ले गई दिल

10/18/2021 8:26:59 AM

मुंबई: बी-टाउन में ये महीन फैशन वीक्स का इस वक्त देश और दुनिया में हर जगह अलग-अलग फैशन वीक्स का आयोजन हो रहा है। हाल ही में मुंबई लैक्में फैशन वीक हुआ था जिसमें कई हसीनाओं ने अपने हुस्न का जलवा दिखाया था। वहीं इसके बाद अब पॉपुलर फैशन वीकबॉम्बे टाइम्स फैशन वीक का आयोजन हुआ। यहां ना सिर्फ देश के जाने-माने बल्कि उभरते डिज़ाइनर्स को भी अपने कलेक्शन शोकेस करने का मौका मिलता है।

PunjabKesari

मुंबई के सेनापति बापट मार्ग में स्थित सेंट रेजिस होटल में 15 से 17 अक्टूबर तक चला। जहां पहले दिन साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा था, वहीं फैशन वीक के दूसरे दिन मलाइका अरोड़ा और रश्मि देसाई शानदार ऑउटफिट्स पहन आकर्षण का खास केंद्र बनी थीं।

PunjabKesari

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में मुंबई बेस्ड फैशन डिजाइनर अनु मेहरा ने अपना 'शहनाई' ब्राइडल कलेक्शन पेश किया था जिसकी शो टाॅपर एक्ट्रेस रश्मि देसाई बनीं। 

PunjabKesari

रश्मि ग्रीन फ्लोरल एम्ब्रोइडरी  लहंगे के साथ ग्रीन दुपट्टा कैरी कर रैंप पर उतरीं। लुक की बात करें तो रश्मि ने डार्क कलर वाला लहंगा चुना था, उसमें मॉडर्न पैटर्न और कट्स डिज़ाइन थे। लुक को कंप्लीट करने के लिए रश्मि ने हेवी ऑक्सिडाइज़्ड ज्यूलरी कैरी की थी,जिसके लिए उन्होंने गोल्ड-पन्ना से बना स्टेटमेंट चोकर डाला था।।

PunjabKesari

मेकअप की बात करें तो रश्मि ने  न्यूड टोन फाउंडेशन के साथ आइशैडो, बेसिक लाइनर, पिंक लिप्स, बीमिंग हाइलाइटर और बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ खुला छोड़ा था, जो दुल्हन बनीं रश्मि के लुक को चार-चांद लगा रहा था। रश्मि की ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News