पानी में भीगते हुए रश्मि देसाई ने कराया फोटोशूट, पहले नहीं देखी होंगी एक्ट्रेस की ऐसी सिजलिंग अदाएं

8/15/2021 11:00:32 AM

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जो अपने फोटोशूट के चलते हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। वैसे तो रश्मि शुरुआत से ही काफी स्टाइलिश हैं लेकिन बिग बाॅस 13 से निकलने के बाद से उनके फैशन में काफी बदलाव आ गया है। रश्मि आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट से अपने फैंस की नींदे उड़ा देती हैं। हाल ही में रश्मि ने शॉवर लेते की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में रश्मि ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेसमें नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, चेरी लिपस्टिक से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

पानी में भीगते हुए रश्मि कैमरे के सामने सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं। रश्मि के चेहरे पर पड़ती पानी की बूंदे रश्मि के फोटोशूट को और भी सिजलिंग बना रही हैं। फैंस रश्मि की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो रश्मि ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत  2002 में असमिया फिल्मों से की थी। उनका जन्म असम में ही हुआ था। इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा का रुख किया लेकिन जब यहां उन्हें खास पहचान नहीं मिली तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों का रुख किया।

PunjabKesari

इस इंडस्ट्री के बाद रश्मि ने सीरियल 'उतरन' से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। इस सीरियल से उन्हें  नेम और फेम दोनों ही मिला। इसके बाद रश्मि 'नच बलिए', खतरों के खिलाड़ी, दिल से दिल तक, बिग बाॅस में नजर आईं। रश्मि आखिरी बार सीरियल नागिन में काम कर चुकी हैं। 

PunjabKesari


 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News